Today's latest rates of petrol and diesel in MP

कच्चे तेल की कीमतों में बदलाव जारी! देखें आज के पेट्रोल-डीजल के लेटेस्ट रेट, जानिए क्या है आपके शहर का हाल

Today's latest rates of petrol and diesel in MP: देश के महानगरों में ईंधन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुए हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2022 / 12:12 PM IST, Published Date : December 14, 2022/12:12 pm IST

 Today’s latest rates of petrol and diesel in MP :  भोपाल। कच्चे तेल की कीमतों में उठा-पटक जारी है। पिछले कुछ वक्त में अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कच्चे तेल कीमतों में लगातार गिरावट का सिलसिला जारी है। आज यानी 14 दिसंबर 2022 को भी कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट देखी गई है। इस दौरान ब्रेंट क्रूड ऑयल के प्राइस गिरकर 80 डॉलर प्रति बैरल के नीचे पहुंच गए हैं। वहीं देश के महानगरों में ईंधन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुए हैं। प्रदेश के विभिन्न शहरों में फ्यूल के दाम ही अलग है।

read more : कभी भी संन्यास की घोषणा कर सकते है ये दिग्गज खिलाड़ी, कई बार टीम को बना चुके है चैंपियन 

इन शहरों में हुई वृद्धि – Today’s latest rates of petrol and diesel in MP

Today’s latest rates of petrol and diesel in MP :  बड़वानी में पेट्रोल पर 0.71 रुपये, देवास में 0.70 रुपये, मंडला में 0.64 रुपये, नरसिंहपुर में 1.06 रुपये, रीवा में 1.04 रुपये सिंगरौली में 0.74 रुपये और विदिशा में 0.73 रुपये की वृद्धि हुई है। गुना, भोपाल, भिंड, खरगोन, मंडला, सतना और सीहोर में भी हल्की वृद्धि देखी गई है। दूसरी तरफ छिंदवाड़ा, बेतूल, छतरपुर, डिंडौरी, ग्वालियर, होशंगाबाद, हरदा, जबलपुर, मंदसौर, सिवनी और टीकमगढ़ में गिरावट देखी गई है।

read more : शराबबंदी पर होगी अब आर या पार की लड़ाई, पूर्वमुख्यमंत्री ने दिया बड़ा बयान…जानें

डीजल की कीमतों में बदलाव

Today’s latest rates of petrol and diesel in MP :  डीजल की बात करें तो बालाघाट, भिंड, देवास, गुना, मंडला, नरसिंहपुर, रीवा, सीहोर, सतना, सिंगरौली और विदिशा में इसकी कीमतों में इजाफा हुआ है। प्रदेश के विभिन्न शहरों में फ्यूल की कीमत भी अलग है।

read more : ग्राम पंचायत सांकरा और पिरदा का होगा नगर पंचायत में उन्नयन, सीएम बघेल ने की उप तहसील बनाने की घोषणा 

देखें एमपी के शहरों में पेट्रोल का हाल – Today’s latest rates of petrol and diesel in MP

विदिशा, सागर, रतलाम, रायसेन, मुरैना, जबलपुर, होशंगाबाद, ग्वालियर और दमोह में आज पेट्रोल की कीमत 108 रुपये प्रति लीटर के आसपास देखी गई है। राजधानी भोपाल में इसकी कीमत 108.65 रुपये प्रति लीटर है। उमरिया, शिवपुरी, सीधी, शहडोल, पन्ना, छिंदवाड़ा, बड़वानी, बालाघाट, बुरहानपुर और अलीराजपुर में इसकी कीमत 110 रुपये प्रति लीटर के आसपास है। नरसिंहपुर, मंदसौर, मंडला, कटनी, खंडवा, हरदा, दतिया, छतरपुर, भिंड, अशोकनगर, आगर मालवा, सीहोर, सिंगरौली, टीकमगढ़ और उज्जैन में यह करीब 109 रुपये प्रति लीटर की कीमत पर बिक रहा है। रीवा में 1.04 रुपये की वृद्धि के साथ पेट्रोल की कीमत 112 के पार पहुंच चुकी है। वहीं अनुपुर और श्योपुर में इसकी कीमत अभी भी 111रुपये से अधिक पर बरकरार है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें