Twitter Blue Tick Subscriptionv

Twitter Blue Tick Subscription इन पांच देशों को चुकाने पड़ेगें ब्लू टिक के लिए $7.99 हर महीने, जानें पूरी खबर

Twitter Blue Tick Subscription These five countries will have to pay $7.99 every month for blue tick, इन पांच देशों को चुकाने पड़ेगें ब्लू टिक के लिए $7.99 हर महीने, जानें पूरी खबर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : November 6, 2022/2:39 pm IST

Twitter Blue Tick Subscription: ट्वीटर की कमान अब टेस्ला कंपनी के मालिक एलॉन मस्क के हांथो में आ चुकी हैं। कमान आते ही मस्क ने बड़े फैसले लेना शुरू कर दिया हैं। ट्वीटर में आपने वेरिफाइड अकाउंट तो देखे होंगे। जिनमें ब्लू टिक लगा होता हैं। एलन मस्क ने अब उस ब्लू टिक के लिए अकाउंट होल्डर से 8 डॉलर प्रति महीने चार्ज करने के लिए नियम लागू कर दिये हैं। लेकिन ये नियम अभी भारत में लागू नहीं किया गया हैं।

Read More: गर्लफ्रेंड को घर ले आया पति, पत्नी के सामने ही किया ये काम, मारपीट कर महिला को निकला घर से

इन पांच देशों में लागू किया 8 डॉलर पे करने का रूल 

Twitter Blue Tick Subscription जिन यूजर्स के पास ब्लू टिक वाला अकाउंट हैं या फिर जिन यूजर्स को अपना अकाउंट ब्लू टिक कराना हैं। उनको ट्वीटर को 8 अमेरिकी डॉलर की कीमत देनी पड़ेगी। ये कीमत विश्व के सिर्फ पांच देशों में फिलहाल लागू की गई हैं। जिनमें अमेरिका, यूके, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड शामिल हैं। हालाकि एलन ने ट्वीटर के ब्लू टिक को पेड करने के पीछे का रहस्य भी बताया हैं।

Read More: पेंशनर्स के लिए खुशखबरी! पुरानी पेंशन को लेकर सीएम का बड़ा बयान, कही ये बात 

एलन मस्क ने बताई ये वजह

Twitter Blue Tick Subscription एलन मस्क ने ट्वीटर के ब्लू टिक को पेड करने के पीछे का रहस्य बताया हैं। जिसमें उन्होने कहा कि 7.99$ यानी लगभग 8 डॉलर देने वाले लोगों को कम विज्ञापन मिलेंगे, वे लंबे वीडियो पोस्ट कर सकते हैं और गुणवत्ता कंटेंट के लिए प्राथमिकता रैंकिंग प्राप्त कर सकते हैं।” सोशल मीडिया वेबसाइट ने आगे बताया, “ब्लू चेकमार्क: लोगों को शक्ति देगा। एलन मस्क ने ट्वीटर पर एक पोस्ट करके सारी बाते कही थी।

Read More: मरीजों को अब दवाइयों के लिए नहीं पड़ेगा भटकना, अस्पताल प्रबंधन ने शुरू की नई व्यवस्था, जानें कैसे मिलेगा फायदा