Unlimited 5G data Airtel cheapest recharge plan

Airtel का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ मिलेगा कॉलिंग का मजा

Unlimited 5G data Airtel cheapest recharge plan Airtel अपने प्री-पेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी इंटरनेट दे रहा है।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 06:40 PM IST, Published Date : March 31, 2023/6:40 pm IST

Unlimited 5G data Airtel cheapest recharge plan: नई दिल्ली। Airtel की 5जी सेवाएं देश के करीब 500 शहरों में उपलब्ध हो गई है। Airtel अपने प्री-पेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी इंटरनेट दे रहा है। आज की इस रिपोर्ट में हम Airtel के पोस्टपेड प्लान की बात करेंगे। इस रिपोर्ट में हम आपको Airtel के उन पोस्टपेड प्लान के बारे में बताएंगे जिनमें अनलिमिटेड 5जी डाटा मिल रहा है।

Read more: बाथरूम में नहाते समय सहेली ने बनाया अश्लील Video, सवाल पूछने पर हो गई फुर्र… फिर कर दिया ऐसा कांड 

Airtel Infinity 399 पोस्टपेड प्लान

एयरटेल के पास एक Airtel Infinity 399 पोस्टपेड प्लान है जो कि एक एंट्री लेवल प्लान है। इस प्लान में ग्राहकों को 40 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस और 200 जीबी तक डाटा रोलओवर की सुविधा है। Airtel के इस प्लान के साथ Airtel Xstream मोबाइल पैक, Apollo 24 by 7 Circle, FASTag पर कैशबैक और Wynk Music मिल रहा है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5जी डाटा भी मिल रहा है।

Read more: जबरदस्त स्पेस और एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च हुई 7-सीटर फैमिली कार, कीमत है बस इतनी 

प्री-पेड यूजर्स को भी मिल रहा ऑफर

Unlimited 5G data Airtel cheapest recharge plan: यदि आप किसी ऐसे शहर में हैं जहां Airtel का 5जी नेटवर्क है तो आप एयरटेल थैंक्स एप में जाकर अपने अनलिमिटेड 5जी डाटा के लिए क्लेम कर सकते हैं। एक बार क्लेम हो जाने के बाद आपको करीब 15 दिनों के लिए अनलिमिटेड 5जी डाटा मिलेगा। इस तरह का ऑफर एयरटेल के प्री-पेड यूजर्स को भी मिल रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers