unlimited data plan

आ गया सस्ते दाम का हैवी डेटा, अब 400 दिन तक रिचार्ज करने की जरूरत नहीं, रोजाना खर्च करना होगा मात्र 4 से 6 रुपए

unlimited data plan अब खत्म नहीं होगा डेटा, रोज मिलेगा 3GB; साथ में Disney+ Hotstar और कॉल्स भी फ्री, आ गया सबसे धांसू प्लान

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 05:36 PM IST, Published Date : December 24, 2022/5:36 pm IST

unlimited data plan: हर कोई अनलिमिटेड डेटा चाहता है। डेली अपना काम निपटाने और डेली शो का मजा लेना हो तो बहुत जल्दी आपका डेटा खत्म हो जाता है। लेकिन आप भी सस्ते दाम में हैवी डेटा की तलाश क रहे है तो आज हम आपको बड़े ही जबरदस्त प्लान के बारे में बताएंगे। जो आपको बहुत काम आ सकता है। Airtel के पास आपके लिए एक शानदार शॉर्ट टर्म प्लान है। इस प्लान की दिलचस्प बात यह है कि हम जिस प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसमें 3 महीने के लिए आपको Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।इ प्लान में अतिरिक्त लागत के 5G स्पीड का मजा ले सकते हैं।

एयरटेल 499 रुपये वाले प्रीपेड प्लान

unlimited data plan: दरअसल, हम एयरटेल के 499 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के बारे में बात कर रहे हैं। इस प्लान में ग्राहकों को 3GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं। इस प्लान की कुल वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसका मतलब यह है कि इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के दौरान आपको कुल 84GB डेटा मिलेगा। यह उन लोगों के लिए एक बेस्ट ऑफर हो सकता है, जो ढेर सारे डेटा के साथ आने वाले एक छोटी वैलिडिटी का प्लान तलाश कर रहे हैं। बेशक यह थोड़ा महंगा प्लान है, लेकिन इसके पीछे वजह है। पहली वजह इसमें मिलने वाला ढेर सारा डेटा, और दूसरी वजह इसमें मिलने वाले एडिशनल बेनिफिट्स।

400 दिन नहीं कराना होगा रिचार्ज; रोज मिलेगा 2GB डेटा, खर्च 6 रुपये रोज

unlimited data plan: इस एयरटेल प्लान में मिलने वाले एडिशनल बेनिफिट्स में तीन महीने के लिए फ्री डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन (जिसकी कीमत 149 रुपये है), फ्री अपोलो 24|7 सर्किल सब्सक्रिप्शन, फ्री हेलोट्यून्स और बहुत कुछ। यह प्लान विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ बंडल किए जाने के कारण ज्यादा महंगा है।

डेटा का टेंशन खत्म, 365 दिन तक रोज मिलेगा 2GB डेटा; खर्च मात्र 4 रुपये

unlimited data plan: अगर आप छोटी अवधि में प्लेटफॉर्म का स्टैंडअलोन सब्सक्रिप्शन खरीदने जा रहे हैं, तो भी एयरटेल का यह प्लान आपके लिए एक अच्छी डील हो सकती है। ध्यान दें कि Airtel के इस प्रीपेड प्लान के साथ बंडल किया गया Disney+ Hotstar प्लान आपको केवल अपने मोबाइल पर कंटेंट देखने की सुविधा देता है। यह डेस्कटॉप या टीवी पर काम नहीं करेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers