Vodafone idea Amazing 4 Additional Offers!

Vi के जबरदस्त 4 एडिशनल ऑफर! फायदे जान Airtel और Jio यूजर्स को लगेगा जोरदार झटका

टेलीकॉम कंपनियों में कॉम्पिटिशन भी देखने को मिल रही है। बढ़ी कीमतों के बीच किफायती और आकर्षक प्लान भी पेश किए हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : January 2, 2022/2:29 pm IST

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनियों ने हाल ही में अपने प्लान में बदलाव किए हैं। जिसके चलते अब ग्राहकों को पहले से ज्यादा कीमत चुकानी पड़ रही है। इस बीच टेलीकॉम कंपनियों में कॉम्पिटिशन भी देखने को मिल रही है। बढ़ी कीमतों के बीच किफायती और आकर्षक प्लान भी पेश किए हैं।

यह भी पढ़ें:  उम्मीदों के साथ कई नई चुनौतियों के साथ आया है नया साल, जानिए मध्यप्रदेश के लिए कैसा होगा साल 2022?

जिसका फायदा उठकार आप अपनी बचत कर सकते हैं। वहीं हाल ही में वोडाफोन आइडिया ने कई एडिशनल ऑफर्स पेश किए हैं जो एयरटेल और जियो यूजर्स को नहीं मिलते हैं। वहीं इन एडिशनल ऑफर्स से अब दोनों कं​पनियों के ग्राहकों को तगड़ा झटका लगा है।

दरअसल वोडाफोन आइडिया ने साल 2021 में वीआई ने अपने प्रीपेड प्लान्स के साथ मिलने वाले एडिशनल ऑफर्स को रीब्रांड करके ‘Vi Hero Unlimited’ का नाम दिया है। इसके तहत प्रीपेड प्लान्स लेने वाले यूजर्स को कुल चार एडिशनल बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  अगर सच हुई नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियां तो दुनियाभर में मच जाएगी तबाही, जानिए क्या है साल 2022 को लेकर भविष्यवाणी?

यह ऑफर उन सभी लोगों को बहुत पसंद आएगा जो देर रात तक फिल्में और सीरीज देखने में दिलचस्पी रखते हैं। हर रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक, अनलिमिटेड हाई-स्पीड इंटरनेट इस्तेमाल करने की आजादी दी जाती है।

इस फीचर के तहत अगर आपका वीकडेज, यानी सोमवार से शुक्रवार तक मिलने वाला डेली डेटा खत्म नहीं होता है, तो आप बचे हुए इंटरनेट को वीकेंड, यानी शनिवार और रविवार को इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  राजधानी के इन दो बाजारों को किया गया बंद, कोरोना नियमों का उल्लंघन होने पर की कार्रवाई

इस ऑफर में प्रीपेड प्लान यूजर को हर महीने 2GB इमरजेंसी डेटा मिलता है जिसे वो 1GB प्रति दिन के हिसाब से दो बार में इस्तेमाल कर सकता है। ध्यान रहे, पूरे 2GB एक बार में यूज नहीं किए जा सकते हैं। इस प्लान के साथ ओटीटी बेनिफिट भी शामिल है। बता दें ​कि ऑफर से जुड़े और जानकारी के लिए आप आफिशियल वेबसाइट में जाकर देख भी सकते हैं।

यह भी पढ़ें: नए साल पर सीएम शिवराज परिवार सहित पहुंचे साईं बाबा के धाम शिरडी, कहा- MP में आ गई है कोरोना की तीसरी लहर