CM shivraj Visit Shirdi with Family on New Year 2022

नए साल पर सीएम शिवराज परिवार सहित पहुंचे साईं बाबा के धाम शिरडी, कहा- MP में आ गई है कोरोना की तीसरी लहर

नए साल पर सीएम शिवराज परिवार सहित पहुंचे साईं बाबा के धाम शिरडी! CM shivraj Visit Shirdi with Family on New Year 2022

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : January 1, 2022/11:51 pm IST

भोपाल: CM shivraj Visit Shirdi  नव वर्ष के पहले दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने परिवार के साथ महाराष्ट्र के शिरडी धाम में शिरडी वाले साईं बाबा के मंदिर में दर्शन-पूजन कर किया इस दौरान मुख्यमंत्री ने मध्यप्रदेश और देश के मंगल और कल्याण के लिए प्रार्थना की। मुख्यमंत्री आज परिवार के साथ शनि सिंगनापुर पहुंचकर दर्शन करेंगे और देर रात नासिक पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे मुख्यमंत्री रविवार को परिवार के साथ त्रयंबकेश्वर में दर्शन कर दोपहर भोपाल लौटेंगे।

Read More: राजधानी के इन दो बाजारों को किया गया बंद, कोरोना नियमों का उल्लंघन होने पर की कार्रवाई

CM shivraj Visit Shirdi  शिरडी में सीएम शिवराज ने नए साल के पहले दिन मीडिया से बात करते हुए कहा कि एमपी में कोरोना की तीसरी लहर आ गई है। हमें इसका मुकाबला सतर्क होने के साथ जनसहयोग से करना है, उन्होने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए जरूरी व्यवस्थाएं कर ली गई हैं। घबराएं नहीं कोविड गाइडलाइन का पालन करें।

Read More: अगर सच हुई नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियां तो दुनियाभर में मच जाएगी तबाही, जानिए क्या है साल 2022 को लेकर भविष्यवाणी?

साथ ही सीएम ने कहा कि नए साल में समृद्ध और विकसित मध्यप्रदेश के निर्माण के संकल्प को और आगे बढ़ाना है। हमें शिक्षा और स्वास्थ्य में और काम करने की जरूरत है, साथ ही अर्थव्यवस्था को और मजबूत बनाकर रोजगार भी बढ़ाना है। इसके अलावा उन्होने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत का संकल्प लिया है, आत्मनिर्भर भारत के लिए मध्य प्रदेश में इन्फ्रास्ट्रक्चर का विकास करना है जिससे अर्थव्यवस्था गतिमान बनी रहे, हम और बेहतर कनेक्टिविटी मध्यप्रदेश को दे पाएं। सीएम ने लोगों को नव वर्ष की भी शुभकामनाएं दी।

Read More: उम्मीदों के साथ कई नई चुनौतियों के साथ आया है नया साल, जानिए मध्यप्रदेश के लिए कैसा होगा साल 2022?