Sarkari Naukri 2022: Bumper recruitments in many departments

Sarkari Naukri 2022: कई विभागों में निकली बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

Sarkari Naukri 2022: कई विभागों में निकली बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन Bumper recruitments in many departments

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : August 24, 2022/10:23 am IST

Sarkari Naukri 2022: नई दिल्ली। अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो वर्तमान में देश के विभिन्न केंद्रीय और राज्य विभागों में सरकारी भर्तियां जारी हैं। उत्तर प्रदेश सहित बिहार और झारखंड जैसे राज्यों में भी बंपर भर्तियां जारी हैं। कई बार उम्मीदवारों को सरकारी भर्ती की जानकारी नहीं मिल पाती है। लेकिन ये आपके लिए शानदार मौका है।    >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more: उपलब्धि : अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में बस्तर की बेटी ने किया नाम रोशन, मिक्स मार्शल आर्ट में दिखाया जौहर 

Sarkari Naukri 2022: उत्तर प्रदेश सरकार के बिजली विभाग की इन रिक्तियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 सितंबर, 2022 है। भर्ती अभियान का उद्देश्य कुल 31 रिक्तियों को भरना है, जिनमें से 27 रिक्तियां जूनियर इंजीनियर (प्रशिक्षु) सिविल के पद के लिए हैं और चार रिक्तियां फार्मासिस्ट के पद के लिए हैं।

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड ने जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) सिविल और फार्मासिस्ट के पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया सोमवार, 29 अगस्त से शुरू होगी।

Read more: गेहूं के बाद अब चावल भी हुआ महंगा, करना पड़ रहा ज्यादा खर्च, जानें वजह 

ऐसे करें आवेदन
आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org पर रिक्तियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

और भी है बड़ी खबरें…