Siddhu's domination in jail, prisoner feel hurting by this behavior

जेल में सिद्धू की दादागिरी, हलाकान हुए कैदी, करते हैं ऐसी हरकतें

रोड रेज केस में पटियाला जेल में एक साल कैद की सजा काट रहे पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिद्धू अपने बर्ताव से फिर सुर्खियों में आ गए है। उनके साथ बैरक में बंद कैदियों ने कहा कि सिद्धू तू-तड़ाक कर रहे हैं। इसकी शिकायत उन्होंने जेल प्रशासन को कर दी।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 12:40 PM IST, Published Date : December 18, 2022/10:20 pm IST

रोड रेज केस में पटियाला जेल में एक साल कैद की सजा काट रहे पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिद्धू अपने बर्ताव से फिर सुर्खियों में आ गए है। उनके साथ बैरक में बंद कैदियों ने कहा कि सिद्धू तू-तड़ाक कर रहे हैं। इसकी शिकायत उन्होंने जेल प्रशासन को कर दी। इस पर  सिद्धू का कहना है कि, इन कैदियों ने उनके कार्ड से बिना बताए खरीदारी की है। हालांकि हालात को देखते हुए जेल प्रशासन ने सिद्धू के साथ बंद कैदियों की बैरक बदल दी है। वहीं सिद्धू के करीबियों का कहना है कि बर्ताव को लेकर लगाए जा रहे आरोप गलत हैं।

Read More:गौरी खान करेगी बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस का खुलासा? 18 साल से चल रहे इस मशहूर शो में खोलेगी राज 

सिद्धू के साथ 5 कैदी बंद
सिद्धू के साथ 5 और कैदी बंद किए गए हैं। सिद्धू बैरक से ही जेल ऑफिस का काम करते हैं। सिद्धू की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। सिद्धू को अगर कोई सामान मंगवाना होता है तो वह साथ बंद दूसरे कैदियों से मंगवा लेते हैं।

Read More:New Wage Code: नौकरीपेशा लोगों की होने वाली हैं बल्ले बल्ले, खाते में आ सकती है इतनी बड़ी रकम, चेक करें कैलकुलेशन

ऐसे भड़का विवाद
जेल सूत्रों के मुताबिक सिद्धू का कहना है कि इन कैदियों ने उनके कार्ड से बिना बताए सामान खरीदा। उनकी कार्ड की लिमिट कम है, इसलिए उन्होंने इस पर एतराज जताया था। वहीं कैदियों का कहना है कि सिद्धू ने उनके साथ तू-तड़ाक से बात की। जिसकी उन्होंने जेल अफसरों को शिकायत भी कर दी।

Read More:NFC sticker: बिना कोई बटन दबाए ही कुछ भी करें शेयर, फोन पर 45 रुपए का स्टीकर लगाने धड़ल्ले से खरीद रहे लोग, जानें इसकी खासियत 

जेल प्रशासन ने 3 कैदियों की बैरक बदली
इस विवाद के बाद जेल प्रशासन ने तुरंत सिद्धू के साथ बंद 3 कैदियों की बैरक बदल दी। अब उनके साथ 2 ही कैदी रह गए हैं। पटियाला जेल सुपरिटेंडेंट मनजीत सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि कुछ कैदियों की बैरक बदली गई है। हालांकि इससे ज्यादा वह कुछ नहीं कह सकते। जेल नियमों के अनुसार सिद्धू के साथ कुछ कैदियों को रखा गया है।

Read More:नेता प्रतिपक्ष ने राज्य निर्वाचन आयोग को लिखा खत, लेटर में लिखी इस तरह की बात