10 TI  and 3 SI transferred in bilaspur police department

पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 10 TI और 3 SI का ट्रांसफर, देखें लिस्ट

transferred in police department : यहां के पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल करते हुए 13 थानेदार और चौकी प्रभारियों को ट्रांसफर किया गया है। 

Edited By: , June 27, 2022 / 09:31 PM IST

बिलासपुर। transferred in police department : यहां के पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल करते हुए 13 थानेदार और चौकी प्रभारियों को ट्रांसफर किया गया है। SSP पारुल माथुर ने तबादले का आदेश जारी कर दिया है। शहर के प्रमुख सरकंडा, सिटी कोतवाली, कोनी थाना के साथ ही ग्रामीण क्षेत्र के बिल्हा, सीपत, बेलगहना और पचपेड़ी के थाना प्रभारी बदले गए हैं।

यह भी पढ़ें : इंसानियत शर्मसार: खेलने की उम्र में पापा ने मेरे साथ किया गंदा काम, फिर 12 साल तक नोचते रहे, आपको झकझोर कर रख देगी बच्ची की दर्दभरी आपबीती

यातायात थाना भी कुछ को भेजा गया है। जारी आदेश के अनुसार निरीक्षक सुनील तिर्की को कोनी थाना से यातायात थाना, निरीक्षक सुखनंदन पटेल को यातायात थाना से कोनी थाना प्रभारी, निरीक्षक हरीशचंद्र तांडेकर को सरकंडा से सीपत थाना प्रभारी, निरीक्षक उत्तम कुमार साहू को पुलिस लाइन से सरकंडा थाना और निरीक्षक भारती मरकाम को पुलिस लाइन से थाना सिटी कोतवाली की जिम्मेदारी दी गई है।

READ MORE : अब Ration Card बनवाने के लिए देने होंगे इतने रुपए, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला 

इसी तरह निरीक्षक शीतल सिदार को कोतवाली से पुलिस लाइन, शिकायत शाखा पुलिस कार्यालय, निरीक्षक मोहनलाल भारद्वाज को यातायात थाने से पचपेड़ी चौकी का प्रभारी बनाया गया है। निरीक्षक सुनील कुमार कुर्रे पचपेड़ी थाना से यातायात थाना और निरीक्षक अंजना केरकेट्टा को पुलिस लाइन से बिल्हा थाना का प्रभारी बनाया गया है। निरीक्षक लक्ष्मी बंजारे पुलिस लाइन से यातायात थाना और उपनिरीक्षक पारस पटेल को बिल्हा थाना से चौकी प्रभारी बेलगहना बनाकर स्थानांतरित किया गया है। इसी तरह अजय कुमार वारे बेलगहना से ACCU सेल बिलासपुर और उप निरीक्षक राज सिंह जीविशा से थाना सरकंडा भेजे गए हैं।

READ MORE : प्रिंसिपल ने कॉलेज के स्टूडेंट्स के लिए बनाए ऐसे अजीबोगरीब नियम, जानकर मैनेजमेंट की उड़ी नींद 

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

#HarGharTiranga