School girl Died In Accident

School girl Died In Accident : 12 साल की स्कूली छात्रा को हाइवा ने कुचला, भीड़ ने की वाहन में तोड़फोड़

School girl Died In Accident : दुर्ग के पदमनाभपुर थाना क्षेत्र के बोरसी चौक में 12 साल की छात्रा को रेत से भरे हाइवा ने कुचल दिया।

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2024 / 07:15 PM IST, Published Date : February 17, 2024/7:15 pm IST

दुर्ग : School girl Died In Accident : प्रदेश में आज हादसों का शनिवार है। आज प्रदेश के अलग-अलग जिलों में बड़े सड़क हादसे हुए। वहीं अब प्रदेश के दुर्ग जिले से सड़क हादसे की एक खबर निकलकर आई है। इस हादसे में 12 साल की स्कूली छात्रा की मौत हो गई। इस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने वाहन में जमकर तोड़फोड़ की है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

School girl Died In Accident : मिली जानकारी के अनुसार, दुर्ग के पदमनाभपुर थाना क्षेत्र के बोरसी चौक में 12 साल की छात्रा को रेत से भरे हाइवा ने कुचल दिया। यह हादसा गाड़ी टर्न करते समय हुआ। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने हाइवा में जमकर तोड़फोड़ की और पुलिस को घटना की सुचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : 58वें ज्ञानपीठ पुरस्कार की घोषणा, जगद्गुरु रामभद्राचार्य और गीतकार गुलजार को मिलेगा प्रतिष्ठित सम्मान 

यह भी पढ़ें : Jabalpur News : नर्मदा दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से बदमाशों ने की मारपीट, कर दी बेल्ट और लात-घूसों की बरसात, सीधा थाने पहुंचे पीड़ित 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp