15 New Cases of Omicron Variant Reported in Chhattisgarh today

छत्तीसगढ़ में मिले ओमिक्रॉन के 15 और नए मरीज, राजधानी रायपुर सहित इन जिलों में मिले संक्रमित

राजधानी रायपुर सहित इन जिलों में मिले संक्रमित! 15 New Cases of Omicron Variant Reported in Chhattisgarh today

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : January 22, 2022/11:15 pm IST

रायपुर: 15 New Cases of Omicron छत्तीसगढ़ में कोरोना के आंकड़ों में कमी देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर ओमिक्रॅन वेरिएंट के मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि छत्तीसगढ़ में ओमिक्रोन के 15 नए मरीज मिले हैं।

Read More: FIR सिर्फ कांग्रेस के ही मुख्यमंत्री पर क्यों? गृहमंत्री अमित शाह की डोर-टू-डोर कैंपेन पर सीएम भूपेश बघेल ने साधा निशाना

15 New Cases of Omicron मिली जानकारी के अनुसार ओमिक्रॉन के 15 नए मरीजों में से बिलासपुर में 8, राजनांदगांव में 6 और रायपुर में एक मरीज शामिल हैं। 15 नए मरीजों की पुष्टि के साथ ही प्रदेश में ओमिक्रॉन के कुल मरीजों की संख्या 36 हो गई है।

Read More: पीएम मोदी ने की जिला अधिकारियों से चर्चा, सुकमा और छतरपुर जिले के इन कामों की हुई सराहना

बता दें कि छत्तीसगढ़ में आज को 5661 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में 5325 मरीज स्वस्थ हुए हैं। वहीं 11 मरीजों की इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। प्रदेश में पॉजिटिव दर 11 प्रतिशत हो गई है। वहीं, प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या 31,181 हो गई है।

Read More: शिक्षा मंत्री उमेश पटेल होंगे छत्तीसगढ़ रोजगार मिशन के कार्यकारी अध्यक्ष, पांच साल में 15 लाख नए रोजगार के अवसर सृजन करने का लक्ष्य

 
Flowers