All four contractors freed from the clutches of Naxalites

नक्सलियों के चंगुल से मुक्त हुए चारों ठेकेदार, सामने आई अपहरण की ये बड़ी वजह

All four contractors freed from the clutches of Naxalites नक्सलियों ने रिहा कर दिया है और दोनों ही ठेकेदार रिहा होने के बाद अपने घर पहुंच गए।

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2023 / 04:34 PM IST, Published Date : January 4, 2023/4:10 pm IST

All four contractors freed from the clutches of Naxalites: बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा 10 दिनों से अपहरण किए 4 ठेकेदारों में से दो ठेकेदारों को सोमवार देर रात नक्सलियों ने रिहा कर दिया है और दोनों ही ठेकेदार रिहा होने के बाद अपने घर कोंडागांव पहुंच गए हैं। रिहा करने वाले ठेकेदारों में निमेन्द्र कुमार दीवान और निलचंद नाग को रिहा कर दिया है, नक्सलियों ने आज दो और ठेकेदारों को रिहा किया। बता दें कि सामाजिक कार्यकर्ता सोनी सोरी ने इन ठेकेदारों की रिहाई की पहल की ​थी।

Read more: Toll Tax Free 2023: अब नहीं देना होगा टोल टैक्स, नितिन गडकरी का बड़ा ऐलान, जारी की नई लिस्ट… 

बिना शर्त के 2 ठेकेदारों को किया रिहा

बताया जा रहा है कि घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र गोरना में सड़क निर्माण कार्य करने से नक्सली बौखलाए हुए थे और जैसे ही पेटी ठेकेदार निमेन्द्र कुमार दीवान, निलचंद नाग और अन्य उसके 2 साथी इस जगह में पहुंचे तो हथियारबंद नक्सलियों ने उनका अपहरण कर लिया। 10 दिनों तक अपने साथ रखकर घुमाया और अब चारों ठेकेदारों को रिहा ​कर दिया है।

Read more: उर्फी जावेद पर BJP नेता ने की कार्रवाई की मांग, इस बयान पर भड़की एक्ट्रेस, बोली- ‘मेरा कुछ नहीं कर सकते क्योंकि…’ 

All four contractors freed from the clutches of Naxalites: दरअसल बीते 24 दिसंबर को बीजापुर जिले के घोर नक्सल प्रभावित गोरना इलाके में चल रहे सड़क निर्माण कार्य को देखने के लिए पेटी ठेकेदार निमेन्द्र कुमार दीवान और उनके साथ अन्य 3 साथी बिना सुरक्षा के यहां गए हुए थे, जिसके बाद 10 दिनों तक वापस नहीं लौटे, इस बीच नक्सलियों ने भी उनके अपरहण की कोई जानकारी नहीं दी और ना ही कोई पर्चा जारी किया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें