All Shops will Close in Across City due to Bemetara Biranpur Case

दोपहर दो बजे तक बंद रहेंगे शहर की दुकानें, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला

दोपहर दो बजे तक बंद रहेंगे शहर की सभी दुकानें, All Shops will Close in Across City due to Bemetara Biranpur Case

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 08:39 PM IST, Published Date : April 9, 2023/8:39 pm IST

भिलाईः All Shops will Close in Across City बेमेतरा जिले में हुई हिंसा के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद की ओर से बुलाए गए छत्तीसगढ़ बंद को भिलाई चेम्बर ऑफ कॉमर्स ने अपना समर्थन दिया है। भिलाई चेम्बर के सदस्य बंद के समर्थन में 2 बजे तक प्रतिष्ठानों को बंद रखेंगे।

Read More : Body elections in UP: दो चरण में होंगे निकाय चुनाव, 13 मई को आएगा रिजल्ट

All Shops will Close in Across City चेम्बर प्रदेश महामंत्री अजय भसीन और भिलाई चेम्बर अध्यक्ष गारगी शंकर मिश्र ने कहा कि बेमेतरा जिले में हुई हिंसा से प्रदेश का सामाजिक सौह्रार्द्र बुरी तरह प्रभावित हुआ है। वे सब इस घटना का विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि सांप्रादियक विवाद के बाद युवक की हत्या निंदनीय है।

Read More : रामनवमी पर भड़काऊ भाषण देने के मामले में काजल हिंदुस्तानी गिरफ्तार, न्यायिक रिमांड पर भेजा गया 

बता दें कि बेमेतरा की हिंसक घटना की निंदा करते हुए विश्व हिंदू परिषद ने इसे जेहादी मामला बताया है। विरोध में कल 10 अप्रैल को छत्तीसगढ़ का आह्वान किया गया है। VHP के कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रशेखर वर्मा ने बताया कि साजिश के तहत बेमेतरा में स्कूली बच्चों के विवाद के बीच युवक की हत्या की गई। इस कांड के पीछे एक समुदाय के 50 परिवारों का हाथ है। उन सभी पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। मगर सिर्फ 7-8 लोगों पर सिर्फ दिखावे के लिए पुलिस ने कार्रवाई की है।

 
Flowers