Arunpati Tripathi's remand in CG Liquor Scam will remain in jail till May 9.

CG Liquor Scam : कोर्ट ने CSMCL के पूर्व MD अरुणपति त्रिपाठी की रिमांड बढ़ाई, इतने दिनों तक और रहेंगे जेल में

कोर्ट ने CSMCL के पूर्व MD अरुणपति त्रिपाठी की रिमांड बढ़ाई, Arunpati Tripathi's remand in CG Liquor Scam will remain in jail till May 9.

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 06:31 PM IST, Published Date : April 25, 2024/6:19 pm IST

रायपुरः CG Liquor Scam छत्तीसगढ़ शराब घोटाले को लेकर ACB और EOW लगातार कार्रवाई कर रही है। एक के बाद एक जांच और मामले में संलिप्त लोगों को समन भेजे जा रहे हैं। इसी बीच गुरुवार को EOW ने छत्तीसगढ़ मार्केटिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड (CSMCL) के एमडी रहे अरुणपति त्रिपाठी और शराब कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दलीलें सुनने के बाद अरुणपति त्रिपाठी को 14 दिन यानि 9 मई तक न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Read More : Khoon Ka Pyasa : पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए बना खून का प्यासा! मंच पर हो रहे डांस के बीच कर दिया ये बड़ा कांड, देखें वीडियो

CG Liquor Scam बता दें कि छत्‍तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुए दो हजार करोड़ रुपये के शराब घोटाले में आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो (EOW ) और एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम ने 11 अप्रैल को आबकारी विभाग के पूर्व सचिव अरुणपति (एपी) त्रिपाठी को गिरफ्तार किया था।

Read More : ‘ये लोग शातिर है..मौका देखकर अरविंद केजरीवाल की हत्या करा देंगे’, जानें संजय सिंह को क्यों लग रहा है डर 

अरविंद सिंह और अनवर ढेबर 2 मई तक ज्यूडिशल कस्टडी में

इसी मामले को लेकर EOW ने शराब घोटाले मामले में कारोबारी अरविंद सिंह और अनवर ढेबर को हिरासत में लेकर पुछताछ हो चुकी है वही दोनों को 2 मई तक ज्यूडिशल कस्टडी में रायपुर की सेंट्रल जेल में बंद किया गया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो