थाना प्रभारी के वाहन को उड़ाने की कोशिश, बाल-बाल बचे |

थाना प्रभारी के वाहन को उड़ाने की कोशिश, बाल-बाल बचे

थाना प्रभारी के वाहन को उड़ाने की कोशिश, बाल-बाल बचे

:   Modified Date:  May 15, 2024 / 11:27 AM IST, Published Date : May 15, 2024/11:27 am IST

बीजापुर, 15 मई (भाषा) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर एक थाना प्रभारी के वाहन को उड़ाने की कोशिश की। इस घटना में वाहन क्षतिग्रस्त हुआ है तथा उसमें सवार थाना प्रभारी और प्रधान आरक्षक सुरक्षित हैं। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के फरसेगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुटरू-फरसेगढ़ मार्ग पर सोमनपल्ली गांव के करीब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर थाना प्रभारी के वाहन को उड़ाने की कोशिश की। इस घटना में वाहन क्षतिग्रस्त हुआ है तथा उसमें सवार थाना प्रभारी आकाश मसीह और प्रधान आरक्षक संजय सुरक्षित हैं।

अधिकारी के अनुसार फरसेगढ़ के थाना प्रभारी मसीह प्रधान आरक्षक संजय के साथ शासकीय कार्य से बीजापुर जा रहे थे और जब वह कुटरू-फरसेगढ़ मार्ग पर सोमनपल्ली गांव के करीब पहुंचे तब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया।

उन्होंने बताया कि फरसेगढ़ थाने के पुलिस कर्मियों और छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के संयुक्त दल को आज गश्त के लिए इसी क्षेत्र में रवाना किया गया था।

अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों को घटनास्थल भेजा गया तथा पुलिस कर्मियों को वहां से निकाला गया।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र में गश्त की जा रही है तथा नक्सलियों की खोज शुरू की दी गई है।

भाषा सं संजीव वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)