Barbad 2 jaane ja taiy mola bhul ja Chhattisgarhi Singer Nitin Dubey song 

Barbad 2 jaane ja taiy mola bhul ja: इस शानदार सॉन्ग को बनाने के लिए कई रात सोए नहीं छत्तीसगढ़ी Singer Nitin Dubey, अब तेजी से वायरल हो रहा ये Video

Singer Nitin Dubey song viral:  'चंदा रे ए रे मोरे चंदा...' सॉन्ग से छत्तीसगढ़ में पहचान बनाने वाले छत्तीसगढ़ी सिंगर नितिन दुबे आज किसी पहचान...

Edited By: , December 3, 2022 / 10:53 PM IST

रायपुर। Singer Nitin Dubey song viral:  ‘चंदा रे ए रे मोरे चंदा…’ सॉन्ग से छत्तीसगढ़ में पहचान बनाने वाले छत्तीसगढ़ी सिंगर नितिन दुबे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनके गाने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। फैंस उनके मनमोहक सॉन्ग पर फिदा रहते हैं। उनकी अदाओं पर मरते हैं। उन पर जान छिड़कते रहते हैं। उनके वीडियो और फोटोज को लाइक करते हैं। कमेंट करते हैं और शेयर करते हैं। ऐसे में इन दिनों उनका एक गाना शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उनके बर्बाद-टू के सॉन्ग को बीते सप्ताहभर में 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और पसंद किया है। बता दें कि ये बर्बाद वन का सिक्वल सॉन्ग एल्बम है। नितिन का तैयार किया ये एल्बम छत्तीसगढ़ के चुनिंदा ऐसे एल्बम में से है, जिसका पार्ट टू लाया गया है।नितिन दुबे बताते हैं कि कोरोना के समय में बर्बाद वन लॉन्च किया गया था। सोशल मीडिया पर लोगों ने इसका सीक्वल लाने की डिमांड की। तब नितिन ने लोगों से वादा किया था कि 50 लाख व्यू अगर पहले पार्ट को मिले तो दूसरा पार्ट लाएंगे। पहले पार्ट को 70 लाख व्यू मिले अब वादे के मुताबिक उन्होंने बर्बाद टू लॉन्च किया है। इस गाने के बोल हैं- जाने जा तय मोला भूल जा। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Barbad-2 Tai Mola Bhul Ja // Status video// Nitin Dubey/ Himanshu Yadav /  New cg song status video - YouTube

Read More : भाजपा में हुआ बड़े पैमाने में बदलाव, नियुक्त किये गए 30 नेता, इन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी

Singer Nitin Dubey song viral: नितिन ने बताया कि इस गाने की रिकॉर्डिंग ओडिशा के कटक में हुई है। हमने इसे लाइव रिकॉर्ड किया है। लाइव रिकॉर्डिंग 80 के दशक तक काफी ट्रेंड में थी, जब बड़े-बड़े सिंगर पूरे म्यूजिशियन की टीम के साथ गाते थे और इसे रिकॉर्ड किया जाता था। अब तो इलेक्ट्राॅनिक इस्ट्रूमेंट्स से पहले से रिकॉर्ड म्यूजिक पर गाना गाकर रिकॉर्ड किया जाता है। नितिन बॉलीवुड के लिजेंड्री सिंगर किशोर कुमार को अपना गुरु मानते हैं। नितिन ने बताया पिछले कई महिनों से वो गाने की धुन पर काम कर रहे थे। मगर बात नहीं बन रही थी। मुझे नींद तक नहीं आ रही थी। कुछ दिन पहले मैं रातभर जाग रहा था एक गाना तैयार करने के लिए। अपने गुरु किशोर कुमार के 200 से ज्यादा गाने सुनते हुए काम कर रहा था। रात को करीब ढा़ई बजे एक ट्यून सूझी और गाने का मुखड़ा तैयार हुआ।

read more :  Bhanupratappur by-election 2022: थम गया चुनावी शोरगुल, अब डोर-टू-डोर प्रत्याशी कर सकेंगे जनसंपर्क 

Barbad 2 jaane ja taiy mola bhul ja : नितिन दुबे का ये नया गीत इंस्टाग्राम रील्स में भी ट्रेंडिंग कर रहा है। संगीत प्रेमी इंस्टाग्राम पे लगातार रील्स बना रहे हैं। इस गाने के वीडियो में हिमांशु,काजल और संध्या की जोड़ी दिख रही है। बता दें कि नितिन दुबे को “कला अनमोल रत्न” और “मेलोडी किंग” जैसे अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।