चित्रकोट जलप्रपात का सुंदर नजारा देख डांस करने लगीं बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग |

चित्रकोट जलप्रपात का सुंदर नजारा देख डांस करने लगीं बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : July 9, 2022/10:25 am IST

Bollywood actress Bhagyashree dancing at Chitrakot waterfall: जगदलपुर। बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की नायिका भाग्यश्री एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने जगदलपुर पहुंचीं है। बस्तर की खूबसूरती को देख अभिनेत्री तारीफ किए बिना नहीं रह सकीं। इस दौरान अभिनेत्री ने चित्रकोट जलप्रपात का अद्भुत दृश्य भी देखा और यहां पर वे उत्साह में डांस करते भी देखी गईं है। छत्तीसगढ़ टूरिज्म ने उनके इस वीडियो को शेयर किया है।

read more:  नाइट पार्टी में IIT की छात्रा का IAS ने किया यौन शोषण, अभद्र हरकतें करने वाला SDM सैयद रियाज सस्पेंड 

बता दें कि भाग्यश्री जगदलपुर में आयोजित ‘इंडियाज स्टार ब्यूटी अवार्ड’ में शामिल हुईं और ब्यूटीशियन प्रतिभागियों को अपने हांथों से अवार्ड दिया। उन्होंने बीते मंगलवार को देश में मिनी नियाग्रा के नाम से मशहूर चित्रकोट जलप्रपात की खूबसूरती को निहारा था।

read more: फेमस डॉक्टर ने अपनी आधी उम्र की इंटर्न से ऑफिस में किया बार बार रेप, इस बात के लिए देता था प्रलोभन 

Bollywood actress Bhagyashree dancing at Chitrakot waterfall: मीडिया से चर्चा में भाग्यश्री ने कहा था कि बस्तर नैसर्गिक सुंदरता से भरपूर है। चित्रकोट जलप्रपात की खूबसूरती ऐसी है कि यहां भी बॉलीवुड की शूटिंग हो सकती है। लोग कहते थे कि यहा कोई नहीं आ सकता, लेकिन इतनी सुंदर जगह में आकर बहुत खुशी हुई है। कार्यक्रम के दौरान अदाकारा भाग्यश्री ने रैम्प वॉक करके सबका मन मोह लिया। बता दें कि इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बस्तर सहित उड़ीसा और महाराष्ट्र से भी प्रतिभागी पहुंचे थे।

read more: देश प्रदेश की अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर जाएं