Bear attacked women returning after working in the field

Korba News: कम नहीं हो रहे भालुओं के हमले के मामले, खेत में काम कर लौट रही महिलाओं पर किया हमला, घायल हालत में अस्पताल में किया गया भर्ती

Korba News: कम नहीं हो रहे भालुओं के हमले के मामले, खेत में काम कर लौट रही महिलाओं पर किया हमला, घायल हालत में अस्पताल में किया गया भर्ती Bear attacked women returning after working in the field

Edited By :   Modified Date:  August 23, 2023 / 08:42 AM IST, Published Date : August 23, 2023/8:42 am IST

धीरज दुबे, कोरबा:

Bear attacked in women  कोरबा में भालुओं के हमले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिले में खेत में काम करके लौट रही दो महिलाओं पर तीन भालुओं ने हमला कर दिया। दोनों घायलों को इलाज के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

Read More: CG Weather update: प्रदेश में बारिश की रफ्तार पर लगा ब्रेक, अब औसत से कम वर्षा के आसार… 

दरअसल यह पूरी घटना कोरबी चौकी क्षेत्र के ग्राम कोइलागडरा का है जहां खेत से काम कर जंगल के रास्ते घर लौट रही दो महिलाओ पर 3 भालुओं के झुंड ने हमला कर दिया। घायल हुई महिलाओं की पहचान 45 वर्षीय लक्ष्मीनिया बाई एवं 55 वर्षीय बिराजो धनवार के रूप में हुई है जो कि पास ही के ग्राम लालपुर में खेत में रोज़ी मजदूरी कर जंगल के रास्ते अपने गृहग्राम कोइलारगडरा लौट में रहे थे। रास्ते में उनका सामना तीन मादा भालूओं से हो गया।

Read More: Jabalpur News: यात्रीगण ध्यान दें! रेलवे ने 4 दिनों तक रद्द की ट्रेनें, यात्रा में जाने से पहले दीजिए ध्यान

Bear attacked in women  तीनों महिलाओं ने डटकर भालुओं से सामना किया और भगाया। इसके बाद घायल हालत में जैसे तैसे कर घर लौटने के बाद परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दी। इसके बाद आनन-फानन में दोनों महिलाओं को बेहतर इलाज के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोड़ी उपरोड़ा में भर्ती करवाया गया। बहरहाल दोनों का इलाज जारी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें