Amit Shah in Bemetra: कांग्रेस ने नक्सलवाद को पालन-पोषण करने का काम किया, बेमेतरा में केंद्रीय गृहमंत्री ने भरी हुंकार |Amit Shah in Bemetra

Amit Shah in Bemetra: कांग्रेस ने नक्सलवाद को पालन-पोषण करने का काम किया, बेमेतरा में केंद्रीय गृहमंत्री ने भरी हुंकार

Amit Shah in Bemetra: कांग्रेस ने नक्सलवाद को पालन-पोषण करने का काम किया, बेमेतरा में केंद्रीय गृहमंत्री ने भरी हुंकार

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2024 / 05:38 PM IST, Published Date : April 26, 2024/5:34 pm IST

बेमेतरा। अमित शाह ने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति नहीं चलेगी। कांग्रेस ने सत्ता के लिए नक्सलवाद को पालन-पोषण करने का काम किया। हम छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को दो साल में जड़ से खत्म कर देंगे। मोदी ने कई ऐसे काम किए जो एक-एक हजार साल तक न कर पाए। देश में नक्सल खत्म किए, लेकिन भूपेश के कारण यहां नहीं हुआ। अब BJP सरकार 4 महीने में 90 नक्सलियों को मारा है।

Read more:  MP Lok Sabha Elections 2024: न आंधी आई न तूफान और न ही मशीन हुई खराब, फिर भी दो घंटे तक यहां रूका रहा मतदान, जानिए वजह 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, कि कांग्रेस की वोट बैंक की राजनीति में भुनेश्वर साहू की जान गई। अयोध्या में बने राम मंदिर का जीक्र करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने वोट बैंक के चलते राहुल बाबा ने राम मंदिर का निमंत्रण स्वीकार नहीं किया। जो राम मंदिर का निमंत्रण स्वीकार नहीं कर सकता उसे देश में रहने का कोई हक नहीं। मोदी जीतेंगे तो 5 किलो चावल वर्ष 2029 तक मिलेगा, मोदी जीतेंगे तो सिलेंडर की जगह पाइप से गैस मिलेगी।

Read more:  कांग्रेस नेता अलका लांबा ने रावण से की PM की तुलना, बोलीं- रावण ने सीता हरण का हरण किया और मोदी ने… 

मित शाह ने कहा, कि मोदी पर 25 वर्ष में 25 पैसे का आरोप नहीं लगा, भूपेश एंड कंपनी ने महादेव के नाम पर घोटाला किया। छत्तीसगढ़ में मोदी की गारंटी पर काम हो रहा है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, कि BJP आरक्षण खत्म नहीं करेगी। ST-SC, OBC आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता। राहुल को किसी ने तोते की तरह OBC-OBC सीखा दिया है। राहुल गांधी की पार्टी कांग्रेस OBC विरोधी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers