Bemetara News: एग्जाम देने पहुंचे थे स्टूडेंट्स... यूनिवर्सिटी ने अचनाक रद्द की परीक्षा, सामने आई ये बड़ी वजह |

Bemetara News: एग्जाम देने पहुंचे थे स्टूडेंट्स… यूनिवर्सिटी ने अचनाक रद्द की परीक्षा, सामने आई ये बड़ी वजह

Bemetara News:एग्जाम देने पहुंचे थे स्टूडेंट्स... यूनिवर्सिटी ने अचनाक रद्द की परीक्षा, सामने आई ये बड़ी वजह

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2024 / 02:02 PM IST, Published Date : April 13, 2024/1:09 pm IST

बेमेतरा।Bemetara News:  बेमेतरा के पीजी कॉलेज के छात्र– छात्राओं को कॉलेज से मायूस होकर घर लौटना पड़ा। बताया जा रहा है कि छात्राओं को अपने परीक्षा की तैयारी कर आज होने वाले परीक्षा के लिए पीजी कॉलेज पहुंचे थे जहां पर आज सुबह बीएससी फस्टियर गणित के दूसरा भाग का परीक्षा होना था,जहां पर प्रश्न पत्र जो विषय का था वह नहीं था जिसके चलते मायूस हो कर घर लौटना पड़ा। बता दें कि कहीं न कहीं दुर्ग हेमचंद विश्वविद्यालय की बड़ी लापरवाही से आज का प्रश्न पत्र गलत आ जाने के कारण छात्र-छात्राओं को मायूसी का सामना करना पड़ा।

Read More: Monalisa Hot Photos: बॉडीकॉन ड्रेस पहन इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने गिराई बिजलियां, तस्वीरें देख फैंस हुए घायल 

छात्रों ने बताया कि आज हमारी एक पेपर हो जाती तो इसके बाद हमारी दूसरी पेपर की तैयारी होते रहती, लेकिन आज होने वाले गणित की दूसरी भाग के प्रश्न पत्र के बदले बीएससी फस्टियर के एलजेब्रा का केलकुलेशन सिलेबस था उसी से संबंधित प्रश्न पत्र दिया गया था, जिसकी जानकारी मिलने के बाद परीक्षा को रोका गया।

Read More: Earthquake In Tibet : इस राज्य में आया भूकंप, घर छोड़कर बाहर निकले लोग, पड़ोसी राज्यों में भी महसूस किए गए झटके

Bemetara News: इससे देखा जा सकता है कि कहीं न कहीं विश्वविद्यालय की बड़ी चूक है। वहीं परीक्षा केंद्राअध्यक्ष ने बताया कि जानकारी के बाद विश्वविद्यालय की दिशा निर्देश से आज होने वाले परीक्षा को रद्द किया गया है और दिशा निर्देश के बाद आज होने वाले परीक्षा जल्द ही होगा । कहीं ना कहीं बहुत बड़ी चूक या लापरवाही कहा जा सकता है जिसका खामियाजा छात्र-छात्राओं को उठाना पड़ा है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers