6 candidates of tribal society withdrew their names

भानुप्रतापपुर उपचुनाव : आदिवासी समाज के 6 प्रत्याशियों ने वापस लिया नाम, इस पार्टी को समर्थन देने का किया ऐलान

Bhanupratappur by-election: आदिवासी समाज के सबसे अधिक 33 प्रत्याशियों ने नामांकन फार्म जमा किया था, जिसमे 17 फार्म निरस्त हो गए थे।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 03:16 PM IST, Published Date : November 21, 2022/1:03 pm IST

कांकेर : Bhanupratappur by-election: भानुप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर नामांकन वापसी का आज अंतिम दिन है, कांग्रेस जिलाध्यक्ष शुभद्रा सलाम और जिला महामंत्री के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर आदिवासी समाज के 6 प्रत्याशियों ने कांग्रेस के समर्थन में नाम वापस ले लिया है। 6 प्रत्याशियों के नाम वापस लेने से एक बार फिर उपचुनाव का माहौल गर्म होता दिख रहा है।

यह भी पढ़ें : भानुप्रतापपुर उपचुनाव : कांग्रेस ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से की भाजपा प्रत्याशी की शिकायत, की उम्मीदवारी निरस्त करने की मांग 

कांग्रेस और भाजपा की नजरे टिकी नाम वापसी पर

Bhanupratappur by-election:  बता दें कि, नाम वापसी के लिए 11 बजे से 3 बजे तक का समय तय है। देखना यह होगा कि कितने प्रत्याशी मैदान में डटे रहते है और कितने नाम वापस लेते है। कांग्रेस और भाजपा दोनो पार्टियों की नजरें नामांकन वापसी पर टिकी हुई है। आज दोपहर 3 बजे यह तय हो जाएगा कि कितने प्रत्याशी उपचुनाव के मैदान में बचेंगे।

यह भी पढ़ें : 25 नवंबर से होगा एबीवीपी का 68वां राष्ट्रीय अधिवेशन, इन मुद्दों पर होगी चर्चा 

आदिवासी समाज के 10 प्रत्याशी मैदान में

Bhanupratappur by-election:  आदिवासी समाज के सबसे अधिक 33 प्रत्याशियों ने नामांकन फार्म जमा किया था, जिसमे 17 फार्म निरस्त हो गए थे। ऐसे में उनके 16 प्रत्याशी शेष थे अब 6 लोगो ने नाम वापस ले लिया है, जिससे आदिवासी समाज के 10 प्रत्याशी ही बचे है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें