Nandkumar Baghel passes away

Nandkumar Baghel passes away: नहीं रहे पूर्व सीएम भूपेश के पिता नंदकुमार बघेल, सुबह 6 बजे ली अंतिम सांस

Nandkumar Baghel passes away: नहीं रहे पूर्व सीएम भूपेश के पिता नंदकुमार बघेल, सुबह 6 बजे ली अंतिम सांस

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2024 / 10:20 AM IST, Published Date : January 8, 2024/8:12 am IST

रायपुर: Nandkumar Baghel passes away छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल का आज निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार, नंदकुमार बघेल आज सुबह 6 बजे एक निजी अस्पाल में अंतिम सांस ली। आपको बता दें के नंदकुमार बघेल 89 साल के थे। बताया जा रहा है कि भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल पिछले कई दिनों से अस्वथ चल रहे थे। जिसके चलते वे अस्पताल में भर्ती थे। लेकिन आज सोमवार को उनका निधन हो गया।

Read More: Raipur Cahakuabaji News: कुछ ही घंटो के भीतर रायपुर में दो-दो चाकूबाजी की वारदात.. एक की मौत तो 3 घायल, दहशत में इलाके के लोग

Nandkumar Baghel passes away आपको बता दें कि दिवंगत नंदकुमार बघेल पिछले काफी दिनों से बिमार चल रहे थे। जिसके बाद उन्हें राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के अनुसार, भूपेश बघेल के पिता को ब्रेन और स्पाईन से सम्बंधित पुरानी बीमारी थी। 21 अक्टूबर 2023 श्री बालाजी हॉस्पिटल मोवा रायपुर मे भर्ती हुए तो उन्हें दिमाग में खून का थक्का जमा था और उन्हें निमोनिया था और पुरे शरीर मे इन्फेक्शन फैला था जिसे सेप्टिसिमिया कहते है जिसकी वजह से नन्द कुमार बिस्तर में पड़ गए और इन्हे वेंटीलेटर की जरुरत पड़ी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp