Big explosion in gunpowder factory in Bemetara, many people seriously injured

Bemetara Gunpowder Factory Blast : बारूद फैक्ट्री में बड़ा धमाका, कई लोग गंभीर रूप से हुए घायल, इलाज के लिए भेजा गया रायपुर

Bemetara Gunpowder Factory Blast : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में स्थित बोरसी की एक बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया है। इस ब्लास्ट में कई लोग

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2024 / 11:38 AM IST, Published Date : May 25, 2024/9:22 am IST

बेमेतरा : Bemetara Gunpowder Factory Blast : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में स्थित बोरसी की एक बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया है। इस ब्लास्ट में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए रायपुर मेकाहारा भेजा गया है। इस धमाके के बाद मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। फ़िलहाल ब्लास्ट होने के कारण अज्ञात है। घटना की सुचना मिलते ही बेरला थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच चुकी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना पिरदा गांव में स्थित स्पेशल ब्लास्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में हुई है। घटना की सुचना मिलने के बाद रायपुर और दुर्ग से फायर ब्रिगेड की टीम और SDRF की रेस्क्यू टीम मौके के लिए रवाना हो चुकी है। रायपुर से 01 और दुर्ग से 02 दमकल की वाहन मौके के लिए रवाना हुए है। साथ ही रायपुर से SDRF की 20 सदस्यीय रेस्क्यू टीम भी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी है।

एक मजदुर की हुई मौत

Bemetara Gunpowder Factory Blast :  बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए रायपुर स्थित मेकाहारा अस्पताल लाया गया हैं। यहां इलाज के दौरान एक मजदुर की मौत हो गई है। वहीं अन्य घायलों का इलाज अभी भी जारी जारी है। अब देखना ये होगा की इस हादसे में मरने वालों की संख्या एक ही रहेगी या इसमें और बढ़ोतरी होगी।

खबर अपटेड की जा रही है…. 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp