Big road accident in raipur, 3 people died

राजधानी में अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

Big road accident in raipur : ताजा मामले में राजधानी में दो बड़े सड़क हादसों में 3 लोगों की जान चले गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:15 PM IST

रायपुर : Big road accident in raipur : राजधानी रायपुर और आस-पास के इलाकों में रफ्तार कहर बनकर टूट रही है। यहां हर रोज होने वाले सड़क हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। आए दिन हो रहे हादसों में कई परिवार के प्रिय लोगों की जान जा रही है। ताजा मामले में राजधानी में दो बड़े सड़क हादसों में 3 लोगों की जान चले गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें : बढ़ सकती है अभिनेत्री ऋचा चड्‌ढा की मुश्किलें, राजधानी में दर्ज करवाई गई शिकायत, पुलिस ले सकती है एक्शन 

आरक्षक दंपति ने गंवाई जान

Big road accident in raipur :  मिली जानकारी के अनुसार, पहला हादसा राजधानी से लगे निमोरा के पास हुआ है। यहां अज्ञात वाहन ने कार सवार आरक्षक दंपति को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, कार सवार दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। दंपति को टक्कर मारने के बाद वाहन चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। यह मामला राखी थाना इलाके का है। मौके पर पहुंची पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : ‘राम और गाय के नाम पर कांग्रेस नहीं मांगते वोट…’ गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान CM भूपेश बघेल ने BJP पर बोला हमला

भाटागांव में एक की मौत

Big road accident in raipur :  वहीं दुसरा हादसा राजधानी के रिंग रोड 1 के भाटागांव के पास हुआ है। इस हादसे में ट्रक ने बाइक सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में 1 युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। यह मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का है। पुरानी बस्ती थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें