Big statement of CM Bhupesh Baghel, said – The entire family of former

सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा – पूर्व मुख्यमंत्री के पूरे परिवार ने किया था चिटफंड कंपनियों का साथ

Big statement of CM Bhupesh Baghel : CM भूपेश बघेल ने अपने बयान में कहा कि, चिटफण्ड कंपनी के नाम पर 6 करोड़ से ज्यादा की मनी लांड्रिंग हुई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : November 12, 2022/1:16 pm IST

जांजगीर-चांपा : Big statement of CM Bhupesh Baghel : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान की अगली कड़ी में शुक्रवार को जांजगीर-चांपा जिले के जांजगीर-चांपा विधानसभा क्षेत्र में भेंट-मुलाकात के लिए दो दिवसीय दौरे पर है। आज के कार्यक्रम के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़: जंगल में पेड़ से लटके मिले प्रेमी जोड़े के शव, पिछले 9 दिनों से थे लापता 

पूर्व मुख्यमंत्री समेत पूरे परिवार ने किया था सपोर्ट

Big statement of CM Bhupesh Baghel : CM भूपेश बघेल ने अपने बयान में कहा कि, चिटफण्ड कंपनी के नाम पर 6 करोड़ से ज्यादा की मनी लांड्रिंग हुई है। इस मामले की जांच के लिए सीएम भूपेश बघेल ने ED को पात्र भी लिखा है। उन्होंने कहा कि, चिटफंड कंपनी में लाखों निवेशकों ठगे गए थे और इन कंपनियों को रमन सिंह उनके बेटे और पत्नी ने भी सपोर्ट किया था।

यह भी पढ़ें : 105 साल की नारो देवी ने किया मतदान, सत्ता में वापसी की कवायद में जुटी भाजपा, कांग्रेस बदलाव के पक्ष में

3 दिन से कुछ नहीं बोल रहे हैं रमन सिंह

Big statement of CM Bhupesh Baghel : रमन सिंह 3 दिन से इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोल रहे हैं, जबकि मैं रोज सवाल उठा रहे हूं। इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने नान घोटाले की जांच भी ED से करवाए जानें की मांग की है। केंद्र ED का उपयोग केवल डराने और धमकाने के लिए कर रही है। साथ ही जो कई लोग ऐसे है जो भाजपा में जाने के साथ ही पाक साफ हो जाते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें