Former minister warned Congress MLA

पूर्व मंत्री ने कांग्रेस विधायक को दी चेतावनी, बोले- 10 दिन के अंदर साबित करें मुझ पर लगाए आरोप वरना…

Former minister warned Congress MLAL : आरोप साबित नहीं कर पाए तो विधायक मंडावी के खिलाफ पूर्व मंत्री नें कहा कि न्यायालय मे मानहानि का दावा करूँगा। आगे उन्होंने कंहा कि स्थानीय विधायक द्वारा मुझ पर लगाया गया संगीन आरोप निराधार है।

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 07:28 PM IST, Published Date : March 29, 2023/7:27 pm IST

Former minister warned Congress MLA: बीजापुर। बीजापुर जिले में भी आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है, भाजपा कांग्रेस के बीच सियासत गरमाती जा रही है। विधायक विक्रम शाह मंडावी के ब्लैकमेलिंग के आरोपों के बाद पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने प्रेसवार्ता कर विधायक को आरोप साबित करने की चेतावनी दी है।

पूर्व मंत्री गागड़ा ने पलटवार करते हुए कहा कि 10 दिन के अंदर विधायक आरोपों को प्रमाणित करें। आरोप साबित नहीं कर पाए तो विधायक मंडावी के खिलाफ पूर्व मंत्री नें कहा कि न्यायालय मे मानहानि का दावा करूँगा। आगे उन्होंने कंहा कि स्थानीय विधायक द्वारा मुझ पर लगाया गया संगीन आरोप निराधार है।

बता दें कि बीजापुर विधायक विक्रम मण्डावी ने प्रेस वार्ता कर भाजपा के पूर्व वनमंत्री महेश गागड़ा एवं भाजपा उपाध्यक्ष लवकुमार रायडू पर तेंदुपत्ता ठेकेदार सुधीर कुमार माणिक को ब्लैकमेलिंग एवं धमकाने का आरोप लगाया, साथ ही ठेकेदार से 91 लाख के लगभग की वसूली करने का भी आरोप. लगाया है। उन्होंने पूर्व वनमंत्री महेश गागड़ा के रिश्तेदार के खाते में 91 लाख जमा होने के बैंक डिटेल की भी जानकारी दी है।

read more: Khargone Murder News : बुलेट नहीं देने पर मर्डर। MLA Kedar Dawar के भतीजे की हत्या

read more:  CG News : पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, टीआई समेत 11 पुलिसकर्मियों का तबादला, SP ने जारी किया आदेश