Chain Snatching in Raipur : DSP की मां की चेन छीनकर भागे बाइक सवार, रायपुर के पॉश इलाके में दिया घटना को अंजाम | Chain Snatching in Raipur

Chain Snatching in Raipur : DSP की मां की चेन छीनकर भागे बाइक सवार, रायपुर के पॉश इलाके में दिया घटना को अंजाम

Chain Snatching in Raipur : राजधानी रायपुर में चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया है। यह वारदात किसी और के साथ नहीं बल्कि DSP की मां के साथ हुई।

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  March 16, 2024 / 11:40 AM IST, Published Date : March 16, 2024/11:40 am IST

रायपुर : Chain Snatching in Raipur : छत्तीगढ़ की राजधानी रायपुर में पिछले कुछ दिनों से अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। राजधानी रायपुर में बीते कुछ दिनों में बड़ी वारदातों को अंजाम दिया गया है। पुलिस के सख्त तेवर अपनाने के बड़ा भी अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं और वे वारदात को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार राजधानी रायपुर में चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया है। यह वारदात किसी और के साथ नहीं बल्कि पुलिस विभाग में पदस्थ DSP की मां के साथ हुई।

यह भी पढ़ें : Phoolon Ki Holi : फूलों की होली में उमड़ी श्रद्धालुओं का भीड़, 2 क्विंटल फूलों से श्रद्धालुओं ने भगवान ठाकुरजी के साथ खेली होली 

राजधानी के पॉश इलाके में बड़ी वारदात

Chain Snatching in Raipur : मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस विभाग में DSP के पद पर पदस्थ अधिकारी की 72 वर्षीय मां सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। इसी दौरान शहर के पॉश इलाकों में से एक शंकर नगर की चौपाटी के पास बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सिविल लाइन थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp