Bilaspur rape latest news

इंस्टाग्राम पर दोस्ती करना पड़ा भारी, सुबह स्कूल जाते समय छात्र ने नाबालिग का किया ऐसा हाल

Bilaspur rape latest news एक किशोर ने इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती कर मासूम को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Edited By: , November 29, 2022 / 08:15 PM IST

Bilaspur rape latest news: बिलासपुर। एक तरफ जहां सरकार बेटियों की सुरक्षा को लेकर कई वादे करती है। वहीं दूसरी तरफ आए दिन बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं सामने आती है। तो वहीं इन दिनों वैहसी दरिंदों ने मासूम सी बच्चियों को निशाना बनाने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया है। वे सोशल मीडिया से सबसे पहले लड़कियों को अपने झांसे में लेते फिर उनके साथ जानवर जैसा व्यवहार करते है। ताजा मामला बिलासपुर से सामने आया है।

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

Bilaspur rape latest news: तखतपुर में एक 16 साल की स्टूडेंट को अगवा कर रेप करने का मामला सामने आया है। छात्रा से एक किशोर ने इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती की थी। इसके बाद दोनों आपस में बातचीत करने लगे। इसी बीच बीते सोमवार की सुबह छात्रा स्कूल जाने के लिए घर से तो निकली थी लेकिन स्कूल नहीं पहुंची। सुबह स्कूल जाते समय उससे मिलने के लिए एक युवक आया और अपनी बाइक में बैठाकर चाचा के घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

बुआ के घर रहकर करती थी पढ़ाई

Bilaspur rape latest news: मिली जानकारी के मुताबिक लड़की तखतपुर में अपनी बुआ के घर में रहकर दसवीं कक्षा में पढ़ रही थी। वह रोज की तरह वह सोमवार की सुबह करीब सात बजे स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद वह दोपहर तक घर नहीं लौटी, तब परेशान परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद घबराए परिजनों ने स्कूल और उसकी सहेलियों से भी जानकारी जुटाई जिसके बाद पता चला कि छात्रा स्कूल ही नहीं पहुंची थी।

आरोपी गिरफ्तार

Bilaspur rape latest news: जिसके बाद बेहशी दरिंदे ने शाम होने से पहले ही तखतपुर क्षेत्र के राजपुर में रहने वाला किशोर छात्रा को छोड़कर भाग गया। छात्रा ने अपनी आप बीती परिजनो को बताई उसके बाद परिजन छात्रा को थाने लेकर गए और शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें