CG Bulldozer Action: न्यायधानी में होगा न्याय!.. पंकज उपाध्याय के हत्यारों के घर पर चल सकता है बुलडोजर, निगम ने नोटिस में कही ये बात.. | Bilaspur murder live video

CG Bulldozer Action: न्यायधानी में होगा न्याय!.. पंकज उपाध्याय के हत्यारों के घर पर चल सकता है बुलडोजर, निगम ने नोटिस में कही ये बात..

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 09:22 AM IST, Published Date : February 19, 2024/9:20 am IST

बिलासपुर: सरकंडा इलाके के खमतराई में पिछले दिनों पंकज उपाध्याय नाम के शख्स की निर्ममता से हत्या कर दी गई थी। पड़ोस के रहने वाले हत्यारों ने पंकज उपाध्याय को फावड़े से मारकर मौत के घाट उतार दिया था। इस हत्या का वीडियों भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। मामूली सी बात पर हुए इस मर्डर के बाद बिलासपुर के लोगों में जबरदस्त नाराजगी देखी जा रही हैं। सभी ने हत्यारों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की हैं।

Kamal Nath Latest News: भाजपा में जाने के सवाल से झल्लाएं कमलनाथ.. कहा, ‘अभी तेरहवीं में जा रहा हूँ, आप भी चलिए’..

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद प्रदेश के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने भी मृतक पंकज के परिजनों से बात करते हुए उन्हें ढांढस बंधाया था। डिप्टी सीएम से परिजनों ने न्याय की मांग करते हुए आरोपियों के घर बुलडोजर कार्रवाई की मांग के थी। उप मुख्यमंत्री ने उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया था।

वही अब नगर निगम प्रशासन ने इस दिशा में बड़ी पहल की हैं। निगम ने हत्यारोपी के परिवार को सरकारी जमीन पर अतिक्रमण और अवैध निर्माण को लेकर नोटिस जारी किया हैं। निगम ने साफ़ किया हैं कि 24 घंटे में कब्जा नहीं हटाने पर बुलडोजर कार्रवाई की जाएगी। ऐसे में अब सम्भावना जताई जा रही हैं कि निगम प्रशासन कभी भी बुलडोजर के साथ मौके पर पहुँच सकता हैं।

Pankaj Upadhyay Murder

क्या था मामला

जानकारी के मुताबिक खमतराई हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाला पंकज उपाध्याय अपने दोस्त कल्लु के साथ बुधवार की देर रात अपनी बाइक से घर जा रहा था। दोनों दोस्त बाइक से खमतराई अटल चौक के पास मेन रोड में गोपी सूर्यवंशी के मकान के पास पहुंचे थे। यहां गोपी सूर्यवंशी अपने अन्य भाइयों के साथ खड़ा था और घर के बाहर मेन रोड में सीमेंट, रेत, गिट्टी फैलाकर मसाला तैयार करके दुकान में फ्लोरिंग का काम करवा रहा था। इस पर पंकज उपाध्याय ने मेन रोड में गिट्टी, रेत और सीमेंट फैलाने से मना करने की बात कह दी। बस इस बात को लेकर गोपी सूर्यवंशी ने अपने भाइयों के साथ पंकज उपाध्याय और उसके दोस्त कल्लू के साथ विवाद शुरू कर दिया गया। इसके बाद दोनों दोस्तों पर हत्या की नियत से हमला कर दिया गया।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे