यूथ कांग्रेस के 2 गुटों में मारपीट, युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष पर हुआ हमला, गंभीर हालत में अपोलो अस्पताल रेफर |

यूथ कांग्रेस के 2 गुटों में मारपीट, युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष पर हुआ हमला, गंभीर हालत में अपोलो अस्पताल रेफर

Fight between 2 groups of Youth Congress: मिली जानकारी के अनुसार मस्तूरी युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष पर हमला हुआ है। जिसे गंभीर हालत में अपोलो अस्पताल रेफर किया गया है। बता दें कि मैग्नेटो मॉल के पास दोनों गुटों में मारपीट हुई है। सिविल लाइन थाना क्षेत्र का मामला है।

Edited By :   June 2, 2023 / 09:05 PM IST

Fight between 2 groups of Youth Congress : बिलासपुर। यूथ कांग्रेस के 2 गुटों में जमकर मारपीट होने की खबर है। पुराने विवाद को लेकर यूथ कांग्रेस नेता आपस में भिड़ गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार मस्तूरी युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष पर हमला हुआ है। जिसे गंभीर हालत में अपोलो अस्पताल रेफर किया गया है। बता दें कि मैग्नेटो मॉल के पास दोनों गुटों में मारपीट हुई है। सिविल लाइन थाना क्षेत्र का मामला है।

वहीं यूथ कांग्रेसियों के बीच मारपीट के मामले की जानकारी के बाद बड़ी संख्या में यूथ कांग्रेसी थाने पहुंचे हैं। सिविल लाइन थाने के बाहर धरने में बैठे हुए हैं और कांग्रेसी दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर रहें है। जिला यूथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष पर मारपीट का आरोप है। वहीं जनपद उपाध्यक्ष पर भी मारपीट का आरोप लगाया है। बता दें कि घायल यूथ नेता गंभीर हालत में अपोलो में भर्ती हैं।

read more:  भारतीय टीम ने जीता जूनियर एशिया कप हॉकी का किताब, पीएम मोदी ने दी बधाई

read more:  मुंबई: यात्रा प्रतिबंध की अवहेलता करते हुए यमन जाने के आरोप में पांच लोगों को पकड़ा गया

 
Flowers