Liquor smugglers attacked police with swords and sticks, one policeman injured

शराब तस्करों ने पुलिस पर किया तलवार और लाठी से हमला, एक पुलिस कर्मी घायल

न्यायिक राजधानी बिलासपुर से हाल ही में एक मामला सामने आया जहा पुलिस अवैध शराब पर छापा मारने गई थी। लेकिन तस्करो ने पुलिस पर हमला बोल दिया। तस्करो ने पुलिस पर लाठी और तलवार से हमला किया, जिसकी वजह से मल्हार चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी घायल हो गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : August 7, 2022/12:12 pm IST

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ में शराब बंदी की मुहीम कफी समय से चली आ रही  है लेकिन इस पर एसा कोई बड़ा कदम नही उठाया गया। राज्य की न्यायिक राजधानी बिलासपुर से हाल ही में एक मामला सामने आया जहा पुलिस अवैध शराब पर छापा मारने गई थी। लेकिन तस्करो ने पुलिस पर हमला बोल दिया। तस्करो ने पुलिस पर लाठी और तलवार से हमला किया, जिसकी वजह से मल्हार चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी घायल हो गए। हालाकि, समय रहते शंकर गोस्वामी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More:इस एक्ट्रेस ने ब्रालेट सेल्फी में दिखाया हुसन का जलवा, चढ़ाया इंटरनेट का पारा

मस्तूरी थाना क्षेत्र के जैतपुरी का मामला

यह घटना जिले के मस्तूरी थाना क्षेत्र के जैतपुरी का है। जहां पुलिस छापा मारने के हिसाब से पहुंची थी। लेकिन शायद शराब तस्करो को पहले इस बात की भनक लग चुकी थी इल वजह से उन्होने पुलिस के पहुचते ही हमला बोल दिया। हाल फिलहाल किसी के जान से मारने और किसी को गोली लगने की खबर नही है।

Read More:प्रदेश में बढ़ेंगे IAS कैडर के 20 पद, 249 सीनियर ड्यूटी पोस्ट, 99 केंद्रीय प्रतिनियुक्ति के पद होंगे, अधिसूचना जारी 
दो हमलार गिरफ्तार

कई हमलावरो में से दो को गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।
Read More:World Breastfeeding Week 2022 : ब्रेस्टफीड कराना होता है फायदेमंद, जानें सबके सामने दूध पिलाने से क्यों डरती हैं महिलाएं 

 
Flowers