This actress showed Hussan's flair in bralette selfie, raised the internet's

इस एक्ट्रेस ने ब्रालेट सेल्फी में दिखाया हुसन का जलवा, चढ़ाया इंटरनेट का पारा

Janhvi Kapoor Photos: This actress showed Hussan's flair in bralette selfie,चढ़ाया इंटरनेट का पारा, raised the internet's mercury

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:48 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:48 am IST

नई दिल्ली। Janhvi Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने फैशन सेंस के लिए सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरती हैं। वह खुद को हमेशा इस तरह से स्टाइल करती हैं, जिसमें उनका लुक बहुत ही यूनिक नजर आता है। हसीना अपने स्टाइलिंग सेंस से हमेशा ही इंप्रेस करती हुई दिखाई देती हैं। यही कारण है कि जान्हवी को हर एक आउटफिट में फैंस पसंद करते हैं फिर चाहे उनके पार्टी लुक्स हों या फिर किसी इवेंट के लिए उनका बोल्ड अंदाज हो।

ब्रालेट वाली सेल्फी ने मचाया बवाल

Janhvi Kapoor Photos: एक बार फिर से जाह्नवी कपूर ने अपनी सिजलिंग सेल्फी फैंस के साथ शेयर कर दी है जो कि इंटरनेट पर बवाल मचा रही है। जाह्नवी कपूर इस सेल्फी में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर इस दौरान शीशे के सामने लेटकर सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। खुली जुल्फों और ब्लैक टू पीस में जाह्नवी कपूर इस दौरान बेहद हॉट लग रही हैं। हर किसी की नजरें जाह्नवी की बोल्ड अदाओं पर ठहर रही हैं। लोग कह रहे है कि जाह्नवी कपूर ये सेल्फी वर्कआउट के बाद क्लिक की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रिलेशनशिप को लेकर अफवाहें

Janhvi Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं एक्ट्रेस  किसी स्टार्स या फिर बिजनेसमैन के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन यह केवल अफवाह है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक शो के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए कहा कि मैं सिंगल रहकर ही खुश हूं। हां कभी-कभी अकेलापन महसूस करती हूं। ऐसे में कोई उनके करीब आना चाहता है तो बेहतर है उनसे दूर ही रहें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers