PM Modi retweeted the video of the villager of Bilaspur

पीएम मोदी ने रिट्वीट किया बिलासपुर के ग्रामीण का वीडियो, भाजपाध्यक्ष अरुण साव बोले- ये तो उनकी संवेदनशीलता है

PM Modi retweeted the video of the villager of Bilaspur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रीट्वीट के बाद बिलासपुर सांसद और बीजेपी प्रदेशध्यक्ष अरुण साव ने प्रधानमंत्री का आभार प्रकट किया है । अरुण साव ने इसे प्रधानमंत्री की संवेदनशीलता बताया है । अरुण साव ने बताया कि पीएमजीएसवाई से पूरे देश की तकदीर बदल रही है ।

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 07:12 PM IST, Published Date : March 30, 2023/7:12 pm IST

बिलासपुर। देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने बिलासपुर के एक ग्रामीण के वीडियो को रीट्वीट कर कहा है कि बिलासपुर के लोगों की खुशी में पूरा देश शामिल है । दरअसल, बिलासपुर सांसद और छत्तीसगढ़ भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने एक वीडियो ट्वीट किया था। जिसमें एक ग्रामीण प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत सड़क बनने पर पीएम मोदी के प्रति आभार जता रहा हैं, इसे रीट्वीट कर पीएम ने लिखा है कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना की ऐसी उपलब्धियां काफी उत्साहित करने वाली है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे खुद अपने ट्विटर हैंडल से रिट्वीट करते हुए अपनी खुशियां जाहिर की है। इस रीट्वीट के बाद पेंडरवा गाँव के किसान जनक राम धीवर ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनाए गए सड़क निर्माण से खेत तक रास्ता सुगम हो जाने की की खुशियां जाहिर की है।

read more:  पत्नी और बेटी के साथ रोज करता था ऐसा काम, फिर एक दिन शराब के नशे में उतार दिया मौत के घाट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रीट्वीट के बाद बिलासपुर सांसद और बीजेपी प्रदेशध्यक्ष अरुण साव ने प्रधानमंत्री का आभार प्रकट किया है । अरुण साव ने इसे प्रधानमंत्री की संवेदनशीलता बताया है । अरुण साव ने बताया कि पीएमजीएसवाई से पूरे देश की तकदीर बदल रही है ।

गौरतलब है कि पीएमजीएसवाई पर बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव ने ट्वीट किया था, जिसपर प्रधानमंत्री मोदी ने साव के ट्वीट को रिट्वीट कर खुशी जाहिर की है।पीएम नरेन्द्र मोदी कहा कि छग बिलासपुर के इन लोगों की खुशी में देश शामिल है । प्रधानमंत्री सड़क योजना की ऐसी उपलब्धि उत्साहित करने वाली है।पिछले दिनों किसान जनकराम धीवर ने बेलतरा के गांव पेंडरबेरा में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बने सड़क का वीडियो को शेयर किया था । किसान के वीडियो को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने था ट्वीट किया था ।

read more:  अडाणी ने तीन-चार साल में 23 अरब डॉलर का कर्ज चुकाने की उम्मीद जताई

 
Flowers