पार्टी नेताओं के खिलाफ दर्ज मामले को समाप्त करने की मांग को लेकर भाजपा संसदों ने राज्यपाल से की मुलाकात

पार्टी नेताओं के खिलाफ दर्ज मामले को समाप्त करने की मांग ! BJP Delegation Team Meet Governor on Demand cancel Case against BJP Leaders

: , January 27, 2022 / 11:16 PM IST

राजनांदगांव: BJP Delegation Meet Governor सांसद संतोष पांडे और पूर्व सांसद अभिषेक सिंह समेत कई भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं पर कवर्धा थाना में दर्ज प्रकरण की जांच कर समाप्त करने की मांग को लेकर भाजपा सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल अनुसुईया उईके से मिला। प्रतिनिधिमंडल में सांसद सुनील सोनी, विजय बघेल, गुहाराम अजगले, गोमती साय और चुन्नीलाल साहू मौजूद थे।

Read More: ‘चिंतित हूं डॉक्टर साहब! कहीं आप स्मृतिलोप का शिकार तो नहीं हो गए’ जानिए क्यों सीएम भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर कसा तंज

BJP Delegation Meet Governor राज्यपाल से मुलाकात के बाद सांसद सुनील सोनी और विजय बघेल ने बताया कि पिछले साल कवर्धा में अक्टूबर माह में भगवा ध्वज मामले पर भाजपा के सांसद संतोष पांडे और पूर्व सांसद अभिषेक सिंह के खिलाफ पुलिस ने फरारी घोषित किया है।

Read More: बीजेपी धर्म और समाजवादी जाति के आधार पर, लेकिन कांग्रेस मुद्दों के आधार पर लड़ रही चुनाव: सीएम भूपेश बघेल

वहीं इन नेताओं समेत कई भाजपा जनप्रतिनिधि और पदाधिकारियों की चल अचल संपत्ति की जांच कराई जा रही है। जबकि सांसद संतोष पांडे और अभिषेक सिंह लगातार क्षेत्र में दौरा कर रहे हैं। फिर भी पुलिस प्रशासन की ओर से फरार घोषित करना एक षड्यंत्र है। सांसदों ने कहा कि कवर्धा पुलिस की ये कार्रवाई नियम विरुद्ध है। इस मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि भाजपा को कोर्ट जाना चाहिए। राज्यपाल से मिलकर क्या होगा?

Read More: प्रमोशन के लिए गंदी बात! श्वेता तिवारी ने केवल पब्लिसिटी स्टंट के लिए ऐसा बयान दिया?