Brahmanand Netam will not go to the police station...Source

ब्रह्मानंद नेताम नहीं जाएंगे थाने…सूत्र, क्या खाली हाथ लौटेगी झारखंड की पुलिस?

ब्रह्मानंद नेताम की गिरफ्तारी को लेकर अभी त​क सस्पेंस बरकरार है! Brahmanand Netam will not go to the police station...Source

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 03:59 PM IST, Published Date : November 29, 2022/2:00 pm IST

कांकेर: Brahmanand Netam will not go to the police station… रेप के आरोपी ब्रह्मानंद नेताम की गिरफ्तारी को लेकर अभी त​क सस्पेंस बरकरार है। हालांकि पुलिस ने 10 बजे तक कांकेर थाने में मौजूद होने के लिए नोटिस दिया था, लेकिन वे नहीं आए। कांकेर थाने में भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई थी। इसी बीच सूत्रों के हवाले खबर आई है कि ब्रह्मानंद नेताम थाना नहीं जाएंगे।

Read More: अब यूपी की सड़कों पे नहीं चलेगी ई-रिक्शा, सरकार ने जारी किया आदेश, जानें क्या है पूरा मामला 

Brahmanand Netam will not go to the police station… मिली जानकारी के अनुसार भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम थाने नहीं जाएंगे। उनकी जगह 5 सदस्यीय प्रतिनिधी मंडल थाना जाएगा। प्रतिनिधि मंडल के साथ ब्रहमानन्द के अभिकर्ता नन्दू ओझा भी मौजूद रहेंगे। फिलहाल अभी इस बात की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। खबर सूत्रों के हवाले है।

Read More: ODI 2022: न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज गंवा सकती है टीम इंडिया, ये वजह फैंस को कर देगी निराश

बता दें कि रेप के मामले में बीजेपी प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम को गिरफ्तार करने कांकेर पहुंची झारखंड पुलिस ने अब नोटिस जारी किया है। पुलिस ने नोटिस जारी कर सुबह 10 बजे तक कांकेर थाना आने को कहा है। झारखंड पुलिस ने अन्य तीनों को भी नोटिस जारी कर सुबह 10 बजे तक थाना पहुंचने को कहा है।

Read More: ‘बाहुबली’ प्रभास और कृति सेनन करने वाले हैं सगाई! फिल्म के सेट पर किया प्रपोज

कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर एक ओर जहां प्रचार-प्रसार तेज हो गई तो वहीं दूसरी ओर रेप के मामले में बीजेपी प्रत्याशी की गिरफ्तारी होने को लेकर बवाल मचा हुआ है। सोमवार को दिनभर माहौल गरमाया रहा है। बीजेपी के तमाम बड़े नेता ब्रम्हानंद नेताम के घर में मौजूद रहे। सभी ने झारखंड पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। हालांकि देर रात तक पुलिस के हाथ खाली रह गए। आज ब्रम्हानंद नेताम को नोटिस जारी कर कार्रवाई की चेतावनी दी है।

Read More: शिक्षकों के लिए नए साल का तोहफा! इस दिन होगा वेतन-मानदेय का भुगतान, खाते में बढ़कर आएगी सैलरी, आदेश जारी

भानुप्रतापपुर उपचुनाव की वोटिंग 5 दिसंबर को होगी। वहीं चुनाव परिणाम 8 दिसंबर को आएगा। नामांकन की प्रक्रिया खत्म होने के बाद दोनों दल बीजेपी और कांग्रेस लगातार प्रचार प्रसार कर रहे हैं। लेकिन अब रेप के मामले में झारखंड पुलिस के कांकेर पहुंचने से बड़ा बवाल मच गया है।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers