Bus operator and shopkeeper did not agree even after notice, sabotage action from tomorrow

नए बस स्टैंड को लेकर विवाद जारी, नोटिस के बाद भी नहीं माने बस ऑपरेटर और दुकानदार, कल से तोड़फोड़ की कार्रवाई

दूसरी ओर निगम प्रशासन सोमवार से तोड़फोड़ की कार्रवाई करेगा। वहीं बसों का शहर के अंदर घुसने नहीं दिया जाएगा।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 14, 2021/11:10 am IST

रायपुर। नए बस स्टैंड में शिफ्टिंग को लेकर बस ऑपरेटर और प्रशासन के ​बीच विवाद गहराता जा रहा है। कलेक्टर के बाद आदेश के बाद भी बस ऑपरेटर और दुकानदार पंडरी बस स्टैंड से नहीं हटे हैं। दूसरी ओर निगम प्रशासन सोमवार से तोड़फोड़ की कार्रवाई करेगा। वहीं बसों का शहर के अंदर घुसने नहीं दिया जाएगा। ट्रैफिक पुलिस चालानी कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें:  ‘साहब..भैंस दूध नहीं दुहने दे रही..मदद कर दो’, भैंस लेकर थाने पहुंचा परेशान ग्रामीण, पुलिस से लगाई गुहार

Bus operators and shopkeepers did not agreed : भाठागांव में बने अंतरराज्यीय बस टर्मिनल में शिफ्टिंग को लेकर बीते दो महिने से चर्चा चल रही है। बार-बार मोहलत देने के बाद अब कलेक्टर ने अंतिम मोहलत देने से साफ इनकार कर दिया है। वहीं कार्रवाई की चेतावनी के बाद भी बस ऑपरेटर और दुकानदारों में किसी प्रकार की हलचल नहीं है।

यह भी पढ़ें:  IAS एसोसिशन के दीपावली मिलन/फेयरवेल कार्यक्रम में शामिल हुए CM भूपेश बघेल, बोले- योजनाओं के क्रियान्वयन में अधिकारियों का अहम रोल

बता दें कि कलेक्टर ने पंडरी बस स्टैंड के 100 से अधिक बस ऑपरेटरों को दुकानें खाली करने का नोटिस जारी किया है। इसके बाद भी बस ऑपरेटर और दुकानदार में जमे हुए हैं। बस ऑपरेटर की मांग है कि उन्हें एक और मोहलत दे।

यह भी पढ़ें:  इस शहर में तीन दिन के लिए इंटरनेट बंद, हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद कर्फ्यू लागू

शहर में बसों की नो एंट्री

प्रशासन के आदेश के अनुसार सोमवार से शहर में बसों की नो एंट्री रहेगी। शहर के टाटीबंध, तेलीबांधा, भनपुरी समेत अन्य जगहों पर प्रतिबंधित बोर्ड लगाया जाएगा। आदेश के बाद भी शहर के अंदर बसे नजर आने पर ट्रैफिक पुलिस चालानी कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें:  शराब के शौकीनों के लिए खुशखबरी! अगले हफ्ते से कम हो सकते हैं सभी ब्रांडों के दाम, आबकारी विभाग ने जारी किए निर्देश