'साहब..भैंस दूध नहीं दुहने दे रही..मदद कर दो', भैंस लेकर थाने पहुंचा परेशान ग्रामीण, पुलिस से लगाई गुहार |'Sir.. the buffalo is not giving milk.. help', the troubled villager reached the police station with the buffalo, pleaded with the police

‘साहब..भैंस दूध नहीं दुहने दे रही..मदद कर दो’, भैंस लेकर थाने पहुंचा परेशान ग्रामीण, पुलिस से लगाई गुहार

'साहब..भैंस दूध नहीं दुहने दे रही..मदद कर दो', भैंस लेकर थाने पहुंचा परेशान ग्रामीण, पुलिस से लगाई गुहार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : November 14, 2021/12:04 am IST

भिंड । लोगों की अजीबोगरीब डिमांड अब परेशानियों का सबब बनती जा रही हैं, जनसेवा के नाम पर पुलिस थाने में लोग अपनी अजीबोगरीब समस्याएं लेकर पहुंच रहे हैं। इसका एक नजारा भिंड जिले के नया गांव पुलिस थाने में देखने को मिला। यहां एक युवक दूध न देने पर अपनी भैंस को लेकर पुलिस से मदद की गुहार लगाने पहुंच गया।

read more: बड़ी खबर: 26/11 से पहले मुंबई को बम से दहलाने की मिली धमकी, अलर्ट हुईं सुरक्षा एजेंसियां

जानकारी के मुताबिक भिंड के नयागांव में रहने वाले बाबूलाल जाटव की भैंस कुछ दिनों से दूध नहीं दे रही है। इस बात से परेशान होकर बाबूलाल पुलिस से मदद लेने नया गांव थाने में पहुंच गया। पहले युवक ने अपनी समस्या को लेकर पुलिस को एक आवेदन दिया और उसके कुछ देर बाद अपनी भैंस लेकर ही थाने पर पहुंच गया और पुलिस से भैंस दुहाने में मदद की गुहार लगाने लगा।

read more: मारुति सुजुकी को सोनीपत में नया संयंत्र लगाने की मंजूरी दी गई: खट्टर

इस मामले पर डीएसपी ने बताया कि वह युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त नहीं था, लेकिन बहुत भोलाभाला था। उसने हाल ही में भैंस खरीदी थी लेकिन दूध ना देने पर गांव के किसी व्यक्ति ने टोटके के तौर पर पुलिस से मदद मांगने की सलाह दे दी। जिस वजह से वह आया था, उसे समझा बुझा कर वापस भेजा गया है, चूँकि वह पुलिस के पास मदद की अपेक्षा से आया था तो जो भी सम्भव होगा पुलिस उसकी मदद करेगी।

read more: पाकिस्तान में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में दो दो सैनिक मारे गए
इस पूरे मामले में पुलिस के आला अधिकारी भी युवक की मदद करने का आश्वासन दे रहे हैं, लेकिन आखिर पुलिस की मदद कैसे करेगी? यह देखने वाली बात होगी कि खुद पुलिसकर्मी भैंस का दूध निकालेंगे। किस तरह युवक की मदद की जाएगी इस बात पर सबकी नजरें लगी हुई हैं।

 
Flowers