CG Berojgari Bhatta News Latest Update

प्रदेश के इन युवाओं को मिलेगा बेरोजगारी भत्ता, मंत्री चौबे ने मीडिया के सामने दिया बयान, पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी कही ये बात

अगले वित्त वर्ष से राज्य में बेरोजगार युवाओं को मासिक बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा! CG Berojgari Bhatta news latest Update

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 02:27 PM IST, Published Date : January 27, 2023/2:27 pm IST

रायपुर: CG Berojgari Bhatta छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले एक बड़ी घोषणा करते हुए बृहस्पतिवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर कहा कि अगले वित्त वर्ष से राज्य में बेरोजगार युवाओं को मासिक बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। लेकिन अब ​इस मुद्दे पर एक बार फिर पक्ष और विपक्ष के नेता आमने सामने आ गए हैं।

Read More: शराब के नशे में टुन्न होकर झंडा फहराने पहुंचा था स्कूल का प्रधान पाठक, ड्राई डे के दिन कहां से मिली शराब?

CG Berojgari Bhatta बेरोजगारी भत्ता दिए जाने के ऐलान पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा ​कि पहले हम पिछले 4 साल के बेरोजगारी भत्ता मांगेगे और फिर उसके आखिरी साल का बेरोजगारी भत्ता मांगेंगे।

Read More: मौसम ने ली करवट, जाते-जाते सितम ढाएगी ठंड, विभाग ने जाताई बारिश की आशंका 

वहीं, कैबिनेट मंत्री रविंद्र ने बेरोजगारी भत्ता दिए जाने को लेकर कहा कि हमनें बेरोजगारी भत्ता देकर चुनावी वादा पूरा किया है। हम प्रदेश के लगभग 18 लाख पंजीकृत बेरोजगारों को भत्ता देंगे। BJP सरकार युवाओं के साथ छलावा किया है। BJP को पले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers