तो क्या रमन सिंह नहीं होंगे अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा का सीएम चेहरा? जानिए डी पुरंदेश्वरी ने कही ये बात |CG BJP State In Charge D Purandeswari Statement on CM Face of BJP for Assembly Election 2023

तो क्या रमन सिंह नहीं होंगे अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा का सीएम चेहरा? जानिए डी पुरंदेश्वरी ने कही ये बात

तो क्या रमन सिंह नहीं होगे अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा का सीएम चेहरा?! CG BJP State In Charge D Purandeswari Statement on CM Face of BJP for Assembly Election 2023

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : August 6, 2021/8:07 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में एक बार फिर सियासत गरमा गई है। दरसअल इस बार मुद्दा आगामी विधानसभा चुनाव में सीएम चेहरे का है। लेकिन ये लड़ाई सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस की नहीं, बल्कि विपक्ष के भाजपा नेताओं की है। इसी बीच सीएम चेहरे को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह के बयान पर प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: 16 बार बालाएं दिखा रही थी हुस्न का जलवा, रिजॉर्ट को बना लिया था डांस बार, छापेमारी में 31 गिरफ्तार

डी पुरंदेश्वरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि हम मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे। हम विकास के मुद्दों को लेकर आगे के चुनाव में जाएंगे।

Read More: कार और ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर, अस्पताल से लौट रहे पांच की मौत

बता दें कि भाजपा में सीएम के नए चेहरे के सवाल पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बयान दिया है। रमन के मुताबिक भाजपा के पास बहुत से अच्छे चेहरे हैं, उनमें से एक चेहरा मेरा भी है।

Read More: गोल्ड के आज फिर गिरे दाम, 10 ग्राम की बस इतनी रह गई कीमत, चांदी 661 रुपये टूटी