CG Crime News: आखिर किसको रास नहीं आया प्रेमी जोड़े का प्यार! गला रेतकर कर दोनों को उतारा मौत के घाट |

CG Crime News: आखिर किसको रास नहीं आया प्रेमी जोड़े का प्यार! गला रेतकर कर दोनों को उतारा मौत के घाट

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम की मदद से मामले की जांच में जुट गई है, आखिर किसने इस प्रेमी जोड़े की हत्या की है।

Edited By :   Modified Date:  March 16, 2024 / 08:36 PM IST, Published Date : March 16, 2024/8:34 pm IST

CG Crime News: सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक प्रेमी जोड़े की गला रेतकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम की मदद से मामले की जांच में जुट गई है, आखिर किसने इस प्रेमी जोड़े की हत्या की है।

दरअसल, विश्रामपुर पुलिस को यह जानकारी मिली कि कुमदा बस्ती के जंगल में एक युवती और युवक का शव पड़ा हुआ है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जंगल में युवती का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। जबकि युवक का शव पेड़ में लटका हुआ था। शव को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों की हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है।

मृतक युवक का नाम शिवम देवांगन बताया जा रहा है जो कोतवाली थाना क्षेत्र के गोपीपुरा गांव का रहने वाला है। जबकि मृतका का नाम पूजा देवांगन है और वहीं कुमदा बस्ती की निवासी थी। शिवम के परिजनों के अनुसार पिछले एक साल से दोनों में प्रेम प्रसंग था। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। एडिशनल एसपी सूरजपुर संतोष महतो ने कहा कि पुलिस, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक की टीम गंभीरता से मामले की जांच कर रही है। वहीं शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

read more:  देश के 12 राज्यों में पुरुष मतदाताओं की तुलना में महिला मतदाताओं की संख्या अधिक: निर्वाचन आयोग

read more:  कुछ वर्षों में भारत तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा: सीतारमण