CG GOVT Kick Out Employees who Recruited under SDRF

छत्तीसगढ़ में SDRF के तहत भर्ती कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का आदेश, इतने कर्मचारी होंगे प्रभावित

छत्तीसगढ़ में SDRF के तहत भर्ती कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का आदेश! CG GOVT Kick Out Employees who Recruited under SDRF

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : February 11, 2022/10:18 pm IST

रायपुर: CG GOVT Kick Out Employees कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होने के बाद छत्तीसगढ़ सरकार ने SDRF के तहत भर्ती कर्मचारियों को निकालने का आदेश जारी किया है। जारी आदेश के अनुसार एक सप्ताह के बाद कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त कर दी जाएंगी। बता दें कि सरकार के इस फैसले से 500 से अधिक कर्मचारी प्रभावित होंगे।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

CG GOVT Kick Out Employees बता दें कि कोरोना संक्रमण की पहली लहर में सरकार ने आपात स्थिति को देखते हुए कोरोना वॉरियर्स की भर्ती की थी। इन कर्मचारियों की भर्ती SDRF और NDRF के तहत की गई थी और इनकी ड्यूटी 2 साल से कोविड सेंटर और सैंपल कलेक्शन के लिए लगाई गई थी। अब सरकार ने इन कर्मचारियों को निकालने का आदेश जारी किया है।

Read More: Mahindra की Electric Cars की पहली झलक आई सामने, एक साथ तीन गाड़ियां होंगी लॉन्च, देखिए टीजर

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से गिरावट दर्ज की गई है। आज भी प्रदेश में कुल 946 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। वहीं, आज 2169 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौटे। जबकि पिछले 24 घंटे में 10 संक्रमितों की मौत हो गई। 946 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि होने के बाद एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 8464 पर आ गया है। वहीं, प्रदेश में अब पॉजिटिविटी घटकर 2.51 प्रतिशत पर आ गई है।

Read More: छत्तीसगढ़ में आज मिले 1000 से कम कोरोना मरीज, 10 संक्रमितों की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़े…