CG Home Minister Vijay Sharma on Congress Leader Security

Vijay Sharma on Congress Leader Security: कांग्रेस से बगावती तेवर दिखाने वाले नेताओं को अब खुद की सुरक्षा का डर, गृहमंत्री ने कह दी ये बड़ी बात

कांग्रेस से बगावती तेवर दिखाने वाले नेताओं को अब खुद की सुरक्षा का डर: CG Home Minister Vijay Sharma on Congress Leader Security

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2024 / 12:13 AM IST, Published Date : March 31, 2024/3:53 pm IST

रायपुर: Vijay Sharma on Congress Leader Security विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में उपजी अंतर्कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। लोकसभा के नजदीक आते ही ये और बढ़ती जा रही है। पार्टी से बगावती सुर दिखाने वाले कांग्रेस नेताओं को अब खुद की सुरक्षा का डर सताने लगा है। इसी बीच अब कांग्रेस नेता रामकुमार शुक्ला ने सुरक्षा देने की मांग की है। उन्होंने थाने में जमा पिस्टल को वापसी देने का अनुरोध किया है।

Read More : Raipur News: ट्रेनिंग देते समय कोच की संदिग्ध मौत, खिलाड़ियों में मचा हड़कंप, सामने आई ये वजह 

Vijay Sharma on Congress Leader Security इस मामले में गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि सुरक्षा को लेकर एसपी को आवेदन दें। आवेदन पर जांच की जाएगी। आवश्यकतानुसार जल्द सुरक्षा दी जाएगी। बस्तर में चुनाव के दौरान क्लियर निर्देश दिया गया है कि सभी पार्टियों के प्रत्याशियों को सुरक्षा दिया जाए। इसके अलावा अन्य नेताओं को भी सुरक्षा के लिहाज से जवान उपलब्ध कराए जाएंगे। उन्होंने कहा कि बस्तर में सबसे ज्यादा सुरक्षा कर्मा परिवार की है।

Read More : Mukhtar Ansari News: 16 साल पहले जब CM योगी को ही मरवाना चाहता था मुख़्तार अंसारी.. पूर्व IPS ने बताया हैं पूरा किस्सा..

रामकुमार शुक्ला ने कलेक्टर को लिखा पत्र

बता दें कि कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता रामकुमार शुक्ला ने कलेक्टर पत्र लिखा था। उन्होंने पत्र में कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ मैंने कुछ बातें कही है। उससे मुझे लगता है कि मुझ पर हमला हो सकता है। इसलिए मुझे आत्मरक्षा के लिए मुझे मेरे लाइसेंसी रिवाल्वर की जरूरत है, जो कि लोकसभा चुनाव के कारण मेरा रिवाल्वर इस समय सिविल लाइंस पुलिस थाने में जमा है।

 
Flowers