CG News: Controversy over offering in worship, Tantrik killed young man

CG News : पूजा में चढ़ावा को लेकर हुआ विवाद, तांत्रिक ने कर दी युवती की हत्या

CG News : पूजा में चढ़ावा को लेकर हुआ विवाद, तांत्रिक ने कर दी युवती की हत्याः Controversy over offering in worship, Tantrik killed the girl

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2023 / 08:42 PM IST, Published Date : May 23, 2023/8:42 pm IST

सूरजपुरः जिले के झिलमिली इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक तांत्रिक ने 20 वर्षीय लड़की की हत्या कर दी, फिलहाल पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Read More : सिंधिया ने कहा प्रदेश में बनेगी BJP की सरकार, जैन समाज के मंच से दिया संतो जैसा भाषण 

दरअसल झिलमिली थाना क्षेत्र के कोईलारी गांव में आज सुबह एक युवती की खून से लथपथ लाश एक खेत में पड़ी मिली। जहा सूचना पर पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच जांच में जुटी हुई थी। ऐसे में विवेचना के दौरान पता चला की मृतिका कुसमुसी गांव की रहने वाली उर्मिला पैकरा है। जो सोमवार शाम से ही घर से निकली हुई थी और कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी। ऐसे में पुछताछ के दौरान ग्रामीणों ने बताया की एक आंखों से दिव्यांग व्यक्ति ने मृतिका की आवाज और आरोपी तांत्रिक का आवाज सुना था। ऐसे में पुलिस आसपास के सभी तांत्रिको की पतासाजी में जुटी हुई थी।

Read More : ‘चुनाव आते ही नेता कुकुरमुत्ते की तरह बाहर आ जाते हैं’… पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का अजीबो-गरीब बयान 

जहां केवरा गांव के तांत्रिक शिवशंकर पर पुलिस को शक हुआ और पुछताछ में जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मृतिका का बीते तीन माह से झाड़ फूंक कर रहा था और झाड़ फूंक के पैसे नहीं दे रही थी। ऐसे में आज सुबह कोइलारी गांव के एक खेत में ले जाकर तंत्र विद्या करने के बाद पैसे मांगा और पैसा नहीं देने पर गर्दन पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर कार्यवाही में जुटी हुई है।

 
Flowers