CG PCC paid tribute to the people who died in the train accident

रायपुर: ट्रेन हादसे के मृतकों को PCC ने दी श्रद्धांजलि, राजीव भवन में मौजूद रही प्रभारी कुमारी शैलजा

Edited By :   Modified Date:  June 3, 2023 / 01:53 PM IST, Published Date : June 3, 2023/1:53 pm IST

रायपुर : ओडिसा के बालासोर के करीब कल रात सामने आये भीषण ट्रेन हादसे में अबतक 280 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं वही तकरीबन 900 बुरी तरह जख्मी हैं। सभी को अलग-अलग अस्पतालो में दाखिल कराया गया हैं। (CG PCC paid tribute to the people who died in the train accident) इस त्रासदी के बाद पूरा देश शोक में डूब गया हैं। नेता, अभिनेता और हर शख्स इस हादसे की भेंट चढ़ने वाले मृतकों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहा है।

Bahanaga train accident: पीएम नरेंद्र मोदी ओडिशा के लिए रवाना, ट्रेन हादसे के मद्देनजर स्थिति की करेंगे समीक्षा

Odisha Train Hadsa

वही राजधानी रायपुर में भी प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित किया हैं। प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में आयोजित हुए इस श्रद्धांजलि सभा में पीसीसी प्रभारी कुमारी शैलजा, प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। (CG PCC paid tribute to the people who died in the train accident) सभी ने दो मिनट का मौन धारण कर मृतकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

Banagaha Train Accident Story: ‘जाको राखे साईंया मार सके ना कोय’, 261 मौतों के बीच बिना खरोंच घर लौट आया ये परिवार, मना रहे भगवान का शुक्र

बता दे की उड़ीसा के बालासोर के बनगहा के पास घटित ट्रेन हादसे में अबतक आधिकारिक तौर पर 280 लोगों की मौत हो चुकी हैं वही इस हादसे में घायल करीब 900 लोगों को अस्पताल दाखिल करा दिया गया हैं। हादसे की गूँज पूरी दुनिया में सुनाई दे रही हैं। विदेशो से भी इस घटना पर दुःख जताया जा रहा हैं। कई देशो के प्रमुखों ने घटना पर मृतकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद उड़ीसा जाकर घायलों से मुलाकात करेंगे और घटना की जानकारी लेंगे। सियासी दलों ने अपने सभी राजनीतिक कार्यक्रमों को रद्द कर दिया हैं। (Banagaha Train Accident Story in Hindi) दूसरी तरफ घटनास्थल पर युद्धस्तर पर राहत बचाव कार्य जारी हैं। आशंका जताई जा रही हैं की इस हादसे में हताहतों की संख्या में इजाफा हो सकता हैं। केंद्र और राज्य सरकार ने मृतकों और घायलों के लिए आर्थिक सहायता का एलान कर दिया हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक