CG TEACHER BHARTI 2022:10000 new teachers recruited in schools

प्रदेश के स्कूलों में 10 हजार नए शिक्षकों की होगी भर्ती, विधानसभा में पारित हुआ 2,904 करोड़ रुपए का अनुपूरक बजट

10000 नए शिक्षकों की होगी भर्ती, भूपेश सरकार का बड़ा फैसला, 2904 करोड़ का अनुपूरक बजट पारित CG TEACHER BHARTI 2022 : 10000 new teachers

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : July 22, 2022/9:00 pm IST

CG TEACHER BHARTI 2022 : रायपुर। नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ को लेकर कांग्रेसियों में भारी आक्रोश है। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने मोदी सरकार और ईडी पर तल्ख लहजे में हमला बोला। नेशनल हेराल्ड केस में ईडी द्वारा सोनिया गांधी से पूछताछ की जा रही है।

Read more: न्यूड रणवीर को लेकर दीपिका पादुकोण ने कह दी ऐसी बात कि मजे लेने लगे लोग, देखिए तस्वीरें 

कांग्रेस ने इसके विरोध में गुरुवार को राजधानी रायपुर में समस्त कांग्रेसजन के साथ प्रदर्शन किया। सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र पर निशाना साधते हुए ​क​हा कि मैंने गृहमंत्री,ED को चिटफंड मामले में पत्र लिखा है लेकिन हमारे पत्र पर अब तक कोई जवाब नहीं आया।

छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र के तीसरे दिन सदन में अनुपूरक बजट पास हुआ। इसमें 2,904 करोड़ रु का अनुपूरक बजट पारित हुआ। इस अनुपूरक बजट पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र की कुनीतियों के कारण राज्य को परेशानी हुई है। राज्य के राजस्व की प्राप्ति केंद्र की तुलना से ज्यादा है।

Read more: रेल यात्रियों के लिए बुरी खबर, रेलवे ने अचानक रद्द की डेढ़ दर्जन से ज्यादा ट्रेनें, यहां देखें पूरी सूची 

CG TEACHER BHARTI 2022 : हमारी सरकार में किसानों की संख्या बढ़ी है। हमारी गोधन न्याय योजना से BJP को बेहद तकलीफ है। गोधन न्याय योजना का आलोचना जरूर करिए, लेकिन उसका समाधान भी अवश्य बताएं। BJP शासित राज्यों में भी गोबर खरीदी की तैयारी शुरू हो गई है। छत्तीसगढ़ का बेहद लोकप्रिय पर्व हरेली 28 जुलाई को मनाया जाएगा और गौमूत्र की खरीदी होगी।

Read more: ‘मां ने मेरी पत्नी पर किया था जादू-टोना’.. कलयुगी बेटे ने ली मां की जान, पिता का भी किया ये हाल 

वहीं अनुपूरक बजट में चर्चा के दौरान सीएम ने यह भी कहा कि राज्य के शिक्षकविहीन स्कूलों में 10 हजार नए शिक्षकों की भर्ती होगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers