Chhattisgarh Congress in-charge PL Punia

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी PL पुनिया का 4 दिवसीय बस्तर दौरा 9 अक्टूबर से, बस्तर की 12 विधानसभाओं में फूंकेंगे जान

Chhattisgarh Congress in-charge PL Punia: मिशन 2023 विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस एक बार फिर से बस्तर पर फोकस करने जा रही है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 6, 2022/7:10 pm IST

रायपुर। Chhattisgarh Congress in-charge PL Punia: मिशन 2023 विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस एक बार फिर से बस्तर पर फोकस करने जा रही है। बस्तर संभाग की 12 विधानसभाओं में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पी एल पुनिया और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम 9 अक्टूबर से चार दिवसीय दौरा करने जा रहे हैं। इस दौरान पुनिया सभी विधानसभाओं के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

Karva Chauth Vrat 2022: करवा चौथ 13 या 14 अक्टूबर को? यहां जान लें सही तिथि, इस मुहूर्त में पूजा करने से मिलेगा फल 

Chhattisgarh Congress in-charge PL Punia: राज्य सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के निर्देश देंगे। वहीं विपक्षी भाजपा की रणनीति को भी बारीकी से जानने का प्रयास करेंगे। बता दें बस्तर संभाग की सभी 12 सीटों पर कांग्रेस का कब्जा है, इन सभी सीटों को 2023 में बरकरार रखने और सरकार बनाने के लिए पुनिया मैराथन बैठक लेंगे।

Karva Chauth Vrat 2022: करवा चौथ के दिन सुबह सरगी में खा लें चीजें, दिनभर शरीर को मिलेंगी भरपूर एनर्जी 

Chhattisgarh Congress in-charge PL Punia: पिछले दिनों प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया और मोहन मरकाम 4 जिलों की कांग्रेस की हारी हुई सीटों का भी दौरा किए थे। इस दौरान कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से पीएल पुनिया और मोहन मरकाम को कई कमियों के बारे में जानकारी हुई थी।

और भी है बड़ी खबरें…