Chhattisgarh Corona Update

Chhattisgarh Corona Update: प्रदेश में फिर डराने लगा कोरोना, राजधानी में बढ़ी एक्टिव मरीजों की संख्या, सामने आया चौंकाने वाला आंकड़ा

Chhattisgarh Corona Update : स्वास्थ्य विभाग से जारी आंकड़ों के अनुसार आज प्रदेश में कुल 53 नए मरीज नए कोरोना के मरीज मिले हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2023 / 09:52 AM IST, Published Date : April 4, 2023/9:52 am IST

Chhattisgarh Corona Update: रायपुर। देश में एक बार फिर से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। छत्तीसगढ़ में भी कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है। स्वास्थ्य विभाग से जारी आंकड़ों के अनुसार आज प्रदेश में कुल 53 नए मरीज नए कोरोना के मरीज मिले हैं। प्रदेश में अब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 155 हो गई है।

Read more: बारिश-ओलावृष्टि से टूटी किसानों की कमर, फसलों की बर्बादी पर कर रहे मुआवजे की मांग 

यदि सबसे ज्यादा कोरोना मरीजों की बात करें तो राजधानी रायपुर में 14 नए पॉजिटिव केस मिले हैं। वहीं धमतरी में सबसे ज्यादा 19 मरीजों का इलाज जारी है। बिलासपुर में 18 और दुर्ग में 16 राजनांदगांव में 13 संक्रमित कोरोना के मरीज मिले हैं। वहीं 13 जिलों में आज एक भी सक्रिय मरीज नहीं हैं। प्रदेश में आज हुए 1458 सैंपल जांच में 47 कोरोना मरीज मिले हैं।

Read more: Mahavir Jayanti 2023: आज महावीर जयंती पर जानें पंचशील सिद्धान्त, बदल जाएगा जीवन जीने का अंदाज 

Chhattisgarh Corona Update: बता दें कि पिछले 9 दिन में 109 कोरोना पॉजिटिव नए मरीज मिल चुके हैं। 24 मार्च को राज्य में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 18 थी वो अब बढ़कर 91 हो गई हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितनी तेजी से कोरोना पॉजिटिव नए मरीजों की संख्या किस रफ्तार से बढ़ रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें