छत्तीसगढ़: जेल में हुई दोस्ती, फिर बनाई चोरों की गैंग, पुलिस ने बरामद की 20 से अधिक बाइक |

छत्तीसगढ़: जेल में हुई दोस्ती, फिर बनाई चोरों की गैंग, पुलिस ने बरामद की 20 से अधिक बाइक

बीजापुर के राजेंद्र एंद्रिक को कांकेर सरोना में एटीएम को गैस कटर से काटने के आरोप में पकड़ा गया था और रजनू कोर्राम बर्खास्त गोपनीय सैनिक जिला कोंडागांव लूट के आरोप में जेल में था। दोनों की दोस्ती हुई और मिल कर दोनों ने बाइक चोरी की गैंग बना ली। Chhattisgarh: Friendship in jail, then gang of thieves formed, police recovered more than 20 bikes

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 11, 2022/3:40 pm IST

कांकेर। कोतवाली पुलिस और साइबर सेल की टीम ने बाइक चोर गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनसे 20 बाइक बरामद की है। दरअसल, बीजापुर के राजेंद्र एंद्रिक को कांकेर सरोना में एटीएम को गैस कटर से काटने के आरोप में पकड़ा गया था और रजनू कोर्राम बर्खास्त गोपनीय सैनिक जिला कोंडागांव लूट के आरोप में जेल में था। दोनों की दोस्ती हुई और मिल कर दोनों ने बाइक चोरी की गैंग बना ली।

ये भी पढ़ें: नर्सिंग ऑफिसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, 30 मार्च तक कर सकते हैं आवेदन, जानें पूरी डिटेल

इन लोगों ने अपनी टीम में कांकेर के पीढापाल के 2 युवकों को भी इसमें शामिल किया। जब ये बाइक बेचने के फिराक में कांकेर के पप्पू ढाबा के पास मौजूद थे, तभी मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस और साइबर की टीम के इन्हे धर दबोचा।

ये भी पढ़ें: गुलाबी गेंद के टेस्ट में जरूरी सामंजस्य के लिये कोई तय मानदंड नहीं : बुमराह

पूछताछ में पिछले 2 साल से कांकेर, कोंडागांव, जगदलपुर, धमतरी जिले से बाइक चोरी कर ये ग्रामीण लोगों को 2 से 5 हजार में बेच देते थे। पकड़े गए आरोपियों से 20 बाइक को कोतवाली पुलिस ने बरामद कर लिया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांकेर पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने बताया कि आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड का प्रयास किया जा रहा है। इनके और साथियों के साथ चोरी के कई और मामलों का खुलासा होने की संभावना है।