छत्तीसगढ़: युवती का न्यूड शव खेत में मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या का अंदेशा, 5 दिसंबर से लापता थी लड़की |

छत्तीसगढ़: युवती का न्यूड शव खेत में मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या का अंदेशा, 5 दिसंबर से लापता थी लड़की

Nude dead body of girl foundआसपास कपड़ों के आधार पर शव की पहचान गाँव के ही रानू साहू के रूप में की गई। मृतका रानू साहू 5 दिसम्बर से घर से लापता थी जिसकी रिपोर्ट परिजनों ने दर्ज कराई थी।

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 05:20 PM IST, Published Date : December 12, 2022/5:17 pm IST

Nude dead body of girl found: कवर्धा। कबीरधाम जिला के पिपरिया थाना के ग्राम इंदौरी में 19 साल की युवती का शव नग्न अवस्था में गाँव के बाहर खेत में देखा गया। आसपास कपड़ों के आधार पर शव की पहचान गाँव के ही रानू साहू के रूप में की गई। मृतका रानू साहू 5 दिसम्बर से घर से लापता थी जिसकी रिपोर्ट परिजनों ने दर्ज कराई थी।

दरअसल आज सुबह गाँव के बाहर खेत मे शव देखा गया, जिसके बाद गांव में हलचल मच गई, मामले की सूचना पिपरिया थाना में दी गई। पुलिस शव का पंचनामा कर जांच में जुटी हुई है। वहीं रायपुर से फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है। शव के हाथ, सिर में चोट के निशान है, हाथ शरीर से पूरी अलग हो चुका था। हालांकि पुलिस पीएम के बाद ही हत्या के सही कारणों का खुलासा होने का दावा कर रही है।

Nude dead body of girl found: मृतिका रानू के शरीर पर कपड़ा नही था, वही सिर के बाल को नोचा गया है। परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया गया था, लेकिन पुलिस समय पर जांच शुरू नहीं की। वहीं युवती की हत्या का आरोप परिजन लगा रहे हैं, साथ ही हत्या को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की गई है। पिपरिया थाना पुलिस पूरे मामले में पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच व कार्यवाही की बात कही है।

read more: गांव में मिली गोलेनुमा वस्तु से मचा बवाल, मामला इतना बढ़ा कि कमिश्नर को देना ऐसा जबाब…जानें

read more:  कुएं में मिली लापता कार सवार 4 लोगों की लाश। तेजतर्रार छत्तीसगढ़ | Chhattisgarh Non Stop News