Chhattisgarh Weather Update 

Weather Update : मौसम में हुआ बड़ा बदलाव, अचानक से तापमान में हुई बढ़ोतरी, जानें कब से पड़ेगी कड़ाके की ठंड

Chhattisgarh Weather Update  : रायपुर के अलावा बिलासपुर में न्यूनतम तापमान लगभग 19 डिग्री सेल्सियस के आसपास पहुंच गया है..

Edited By: , November 29, 2022 / 08:30 PM IST

रायपुर। CG Weather Update  : प्रदेश के मौसम में उतार-चढ़ाव जारी है। इस बीच रविवार को अचानक मौसम में आए बदलाव के चलते रात के तापमान में बढ़ोतरी हो गई। जिसके चलते आज सुबह ठंड में कमी रही। हालांकि ग्रामीण क्षेत्रों में ठंड में कमी रही। रायपुर के अलावा बिलासपुर में न्यूनतम तापमान लगभग 19 डिग्री सेल्सियस के आसपास पहुंच गया है। वहीं दिन का अधिकतम तापमान 30 डिग्री से ऊपर चला गया है जिसके कारण ठंडी अब कम महसूस होने लगी है। पेंड्रारोड में भी लगभग यही स्थिति है।

यह भी पढ़ें :  शहनाज गिल के इस वीडियो ने किया हैरान, फैंस बोले – यकीन नहीं होता…

आज भी मौसम शुष्क रहेगा।

CG Weather Update  :  मौसम विभाग की मानें तो आज भी बादल साफ रहेगा। जिसके चलते दिन के तापमान में बढ़ोतरी के आसार है। हालांकि मौसम विभाग ने न्यूनतम तापमान में विशेष परिवर्तन की संभावना नहीं जताई है। बता दें कि प्रदेश में इस साल ताबड़तोड़ वर्षा हुई है जिसके बाद अब मौसम शुष्क बना हुआ है। यहां के किसान अब फसल काटने लगे हैं। धान की अच्छी पैदावार होने से किसानों के चेहरे पर भी खुशी है। जिस तरह से मौसम ने साथ दिया है उसके कारण राहत महसूस हुई है।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में खेलो इंडिया गेम्स की तैयारियां हुई तेज, खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया वेन्यू का करेंगी निरीक्षण

10 नवंबर के बाद बढ़ेगी ठंड

CG Weather Update  :  ठंड के कम होने का करण हवाओं के रूख बदलने के कारण हुआ है। वहीं अगले दो से तीन दिनों बाद मौसम में बदलाव से ठंड बढ़ने की संभावना है। मौसम वैज्ञानिकों ने 10 नवंबर के बाद ठंड बढ़ने की संभावना जताई है। वहीं बारिश की बात करें तो अभी बादल साफ रहने की वजह से प्रदेश में कही भी बारिश के आसार नजर नहीं आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  आज मनाई जा रही देव दीपावली, इस विधि से करें पूजा-अर्चना और दीपदान, दूर होंगे सभी कष्ट

और भी है बड़ी खबरें…